Chitrangda Singh बॉब विश्वास के लिए सीख रही हैं बंगाली

Chitrangda Singh

मुंबई | जब से बॉब बिस्वास की घोषणा की गई, तब से यह खबरों में है। अभिषेक बच्चन और Chitrangda Singh अभिनीत, फिल्म का पहला शेड्यूल कोलकाता में शूट किया गया था।

हाल ही में मीडिया सूत्रों से खबर मिली है कि अभिनेत्री अपनी भूमिका के लिए बंगाली सीख रही है और यहां तक ​​कि यह सुनिश्चित करने के लिए कि उनकी बोली ऑथेंटिक लगती है, या नहीं भाषा कोच की मदद ले रही है।

जबकि आगामी क्राइम थ्रिलर में उनकी भूमिका के बारे में बहुत कुछ नहीं पता है, इस तथ्य से यह तो साफ़ है कि वह बंगाली सीख रही हैं, और उनका चरित्र एक बंगाली महिला का हो सकता है।

सूत्रों का कहना है कि चित्रांगदा को इस बात की जानकारी थी कि उन्हें बंगाली भाषा में बोलना आवश्यक है और वह यह सब कर रही हैं ताकि वह अपने किरदार को निभा सकें। चूँकि चित्रांगदा को हमेशा से यह भाषा पसंद आई है, इसलिए यह सीखना उतना मुश्किल नहीं है जितना कि उन्हें लगा कि यह होगा।

हाल ही में एक साक्षात्कार में, चित्रांगदा ने उल्लेख किया कि वह खुश थीं जब उन्हें एहसास हुआ कि उन्हें फिल्म के लिए बंगाली सीखनी होगी |

बंगला को अपनी पसंदीदा भाषाओं में से एक कहते हुए उन्होंने कहा कि जबकि वह पहले बंगला के बारे में कुछ समझती थी, अब वह उसमें बहुत अधिक फ़्लूएंट हो चुकी है और उन्हें खुशी है कि फिल्म ने उन्हें यह भाषा सीखने का मौका दिया।

बॉब बिस्वास, कहानी का स्पिन-ऑफ है | Chitrangda Singh कथित तौर पर एक ऐसी भूमिका निभा रही हैं जिसे उन्होंने पहले कभी नहीं निभाया था । इसके अलावा, वह सूरमा 2 में भी दिखाई देंगी |