Sushant Singh Rajput Suicide Case : होमिसाइड एंगल को ध्यान में रखते हुए फॉरेंसिक रिपोर्ट तैयार करेगी CBI टीम

Sushant Singh Rajput

मुंबई | Sushant Singh Rajput मौत मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो की टीम द्वारा तैयार फोरेंसिक रिपोर्ट निर्णायक रिपोर्ट होगी। मीडिया सूत्रों के अनुसार, रिपोर्ट में मामले में अब कोई संदेह नहीं होगा और कुछ दिनों में ही यह सामने आ जाने की उम्मीद है |

खबर यह भी है कि 17 सितंबर को फोरेंसिक के मेडिकल बोर्ड की बैठक होगी। इस मामले में रिपोर्ट ‘होमिसाइड’ एंगल पर प्रकाश डालेगी। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) की एक टीम को एसएसआर मामले में चिकित्सा पहलुओं की जांच करने का काम सौंपा गया था।

इस बीच, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पुष्टि की है कि रिया चक्रवर्ती ने अपने बयान में खुलासा किया है कि सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा का नाम ड्रग एंगल से संबंधित है, जो सुशांत सिंह राजपूत मामले में सामने आया था।

इस बीच, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुख्य आरोपी अभिनेत्री रिया को ड्रग सप्लायर्स से जुड़े लिंक के संबंध में तीन दिन की पूछताछ के बाद NCB ने गिरफ्तार किया था।अभिनेता रिया चक्रवर्ती के अपने रिमांड आवेदन में, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने कहा कि वह एक “ड्रग सिंडिकेट” की एक सक्रिय सदस्य है और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ ड्रग खरीद के लिए वित्त का प्रबंधन करती थी।

एनसीबी के अलावा, सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले के विभिन्न कोणों पर भी गौर कर रहे हैं।

ड्रग्स के बारे में कई व्हाट्सएप चेट लीक होने के बाद, एनसीबी ने Sushant Singh Rajput की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच शुरू की।इस बीच Sushant Singh Rajput की मौत के मामले में Rhea Chakraborty को मुख्य आरोपी माना जा रहा हैं। फिलहाल इस मामले की जांच तीन एजेंसियों, CBI, प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा की जा रही है।

सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच वर्तमान में केंद्रीय जांच ब्यूरो द्वारा की जा रही है। एजेंसी ने एसएसआर की प्रेमिका Rhea Chakraborty उसके परिवार के सदस्यों और अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इसके अलावा, प्रवर्तन निदेशालय मामले में रिया के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों की जांच कर रहा है। जबकि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ड्रग एंगल को देख रहा है।