Ghost Stories: नये साल के पहले दिन डरायेंगे दिग्गज

ghost stories

मुंबई। बेहद बोल्ड कहानियों पर बनी लस्ट स्टोरीज़ ने पिछले दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाका किया था। इस वेब फिल्म में करण जौहर, ज़ोया अख्तर, अनुराग कश्यप और दिबाकर बनर्जी ने अलग अलग कहानियां डायरेक्ट की थीं अब वो नेटफ्लिक्स पर घोस्ट स्टोरीज ले कर आ रहे हैं । इस सीरीज का वीडियो जारी करने के साथ बताया गया है कि इसकी शुरुआत अगले साल 1 जनवरी से हो रही है ।

फिल्म निर्माताओं द्वारा निर्देशित कहानियां, विषयगत रूप से एक दूसरे से जुड़ी होंगी और अंत में एक ही जगह समाप्त होंगी। करण जौहर के लिए, एक डरावनी फिल्म का निर्देशन न केवल चुनौतीपूर्ण है, बल्कि एक रोमांचक अवसर भी है।

उन्होंने कहा है कि “मैंने हमेशा डरावनी शैली को देखने के लिए मोहित किया है और हमेशा किसी भी भूत की कहानी से बहुत दूर रहा है! इसलिए किसी को निर्देशित करना न केवल बेहद चुनौतीपूर्ण है, बल्कि असाधारण रूप से रोमांचक भी है।”

जोया ने कहा है कि एक लेखक / निर्देशक के रूप में, मैं झुकने वाली शैलियों और थ्रूपिंग ट्रॉप्स पर रोमांचित हूं और मैं इसे एक भूत की कहानी के साथ प्रयास करने के लिए उत्सुक हूं।”एक शैली और प्रयोग करने के लिए अविश्वसनीय कमरे के रूप में दिबाकर डरावनी महसूस करता है। घोस्ट स्टोरीज 190 देशों में स्ट्रीम की जायेगी ।

अनुराग कश्यप के अनुसार “मैं वास्तव में खुद को चुनौती दे रहा हूं कि मैं कुछ ऐसा करने का प्रयास करूं, जिसके बारे में मैंने पहले कभी प्रयास नहीं किया हो। मैंने इससे पहले कभी किसी चीज के लिए इतनी तैयारी नहीं की है।”

पिछले साल जून में रिलीज हुई, लस्ट स्टोरीज प्यार और वासना पर कहानियां दिखाती है। इसमें राधिका आप्टे, मनीषा कोईराला, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी ने काम किया था।