Hina Khan के माँ प्रकृति से क्षमा मांगने का यह है कारण

Hina Khan

मुंबई | मुंबई में भारी वर्षा होने की संभावना है क्योंकि चक्रवात निसर्ग 100 किमी प्रति घंटे की हवा की गति के साथ शहर और महाराष्ट्र राज्य में आ रहा है। बृहन्मुंबई महानगर निगम (बीएमसी) ने ‘मुंबईकरों’ से अनुरोध किया है कि वे अपने फोन को चार्ज रखें और आवश्यक सावधानी बरतें और दिशानिर्देश भी जारी किए हैं।अभिनेत्री Hina Khan ने भी, नागरिकों को अनुमानित प्राकृतिक आपदा के बारे में जागरूक किया।

उन्होंने अपनी बालकनी से बारिश और हवाओं से भरी एक शाम का एक वीडियो साझा किया। वीडियो के माध्यम से, उन्होंने माँ प्रकृति से क्षमा मांगी और दया की माँग की। हिना ने सभी से दुनिया की भलाई के लिए प्रार्थना करने को कहा।

हिना खान उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने सामयिक स्थितियों के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया और उन्हें अवेयर किया | हिना खान नियमित सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से प्रशंसकों को अपनी दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों के बारे में अपडेट रखती हैं। और लॉकडाउन के बीच, युवा स्टारलेट तस्वीरों और वीडियो को साझा करती रही है कि उसका लॉकडाउन कैसा बीत रहा है|

अपने वर्कआउट चित्रों और वीडियो के अलावा, हीना अपनी पेंटिंग करने से लेकर, खाना पकाने,कविता लिखने तक अन्य गतिविधियों को सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने प्रशंसकों का मनोरंजन कर रही हैं।

बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी, जिन्होंने ये रिश्ता क्या कहलाता है से टीवी पर अपने करियर की शुरुआत की, ने 8 साल तक अक्षरा की मुख्य भूमिका निभाने के बाद शो छोड़ दिया। इस शो ने उन्हें एक घरेलू नाम बना दिया और वहाँ वह अपने जीवन के प्यार रॉकी जायसवाल से मिलीं। रॉकी ने शो के सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर के रूप में काम किया।

वास्तव में, प्रतिष्ठित कान फिल्म महोत्सव में हिना की पहली रेड कार्पेट उपस्थिति के दौरान, रॉकी उनके साथ थे |

हिना ने बिग बॉस 11 में अपनी भागीदारी के दौरान रॉकी के साथ अपने संबंध को आधिकारिक रूप से जाहिर किया| एक पारिवारिक विशेष एपिसोड के दौरान रॉकी घर के अंदर गए और उन्होंने एक दूसरे के लिए अपनी भावनाओं को कबूल किया। तब से, युगल कभी भी एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने से नहीं कतराते।

वर्क फ्रंट पर, Hina Khan को आखिरी बार स्क्रीन पर “हैक्ड ” में देखा गया था, जो एक थ्रिलर है जो डिजिटल और सोशल मीडिया की दुनिया के आरे में बताती है |फिल्म साइबर क्राइम पर प्रकाश डालती है और दिखाती है कि वेब पर हर चीज को रखना कितना खतरनाक हो सकता है।