आलिया, कियारा और परिणीति के साथ परदे पर रोमांस करना चाहते हैं मनजोत

manjot singh

‘मुंबई।  हाल ही में फिल्म ‘सोन चिड़िया’ में अच्छा अभिनय करने वाले मनजोत सिंह ने कहा कि अब वह फिल्मों में लीड रोल के लिए तैयार हैं। वह भी चाहते हैं कि स्क्रीन पर उन्हें प्यार-मोहब्बत की कसमें-वादें करने का मौका मिले।   

मनजोत कहते हैं, ‘जो लोग मुझे अपनी कहानियों-फिल्मों के लिए अप्रोच करते हैं, वह मेरी अब तक की फिल्मों में निभाए गए रोल के बाद बनीं रेप्युटेशन को ध्यान में रखकर करते हैं। मुझे हीरो के दोस्त के के रोल खूब ऑफर होते हैं। अब तक न मुझे किसी फिल्म में रोमांटिक हीरो की तरह दिखाया गया, न ही मेरे हिस्से में कोई लड़की आई है। हां फिल्म से बाहर एक काम जरूर किया है, जिसमें मेरा रोमांस दिखाया गया है और मैं वहां लीड रोल में हूं। शायद धीरे-धीरे फिल्मों में मुझे भी हीरो वाले लीड रोल मिलने शुरू हो जाएं।’

 मनजोत आलिया भट्ट, कियारा आडवाणी और परिणीति चोपड़ा को खूब पसंद करते हैं और उनके साथ काम करना चाहते हैं।  परदे पर रोमांस करना भी। मनजोत अब आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ड्रीम गर्ल में नज़र आएंगे । इस फिल्म की कहानी बेहद दिलचस्प है। मैं फिल्म में आयुष्मान के दोस्त की भूमिका निभा रहा हूं। फिलहाल इस फिल्म के बारे में इससे ज्यादा कुछ नहीं बता पाऊंगा, लेकिन यह जरूर कहूंगा कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान मुझे कई लोगों से बहुत कुछ सीखने का मौका मिला।