Box Office: पहले वीकेंड में कमाल नहीं कर पाई तापसी पन्नू की गेम ओवर

taapsee

मुंबई।  नाम शबाना और बदला में अपने बेहतरीन अभिनय के कारण काफी चर्चा में रहीं तापसी पन्नू की पिछले शुक्रवार को रिलीज़ हुई हॉरर थ्रिलर फिल्म गेम ओवर पहले वीकेंड में बॉक्स ऑफिस पर को खास कमाल नहीं दिखा पाई है।  

अश्विन सरवनन के निर्देशन में बनी इस फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी रिलीज़ किया गया। फिल्म को तीनों भाषाओं में मिला कर तीन दिन में 4 करोड़ 95 लाख रूपये का कलेक्शन मिला है। इस फिल्म को पहले दिन 97 लाख रूपये ( हिंदी 38 लाख, तमिल 30 लाख और तेलुगु 29 लाख), दूसरे दिन एक करोड़ 94 लाख रूपये (हिंदी 88 लाख, तमिल 50 लाख,तेलुगु 56 लाख) और तीसरे दिन 2 करोड़ 4 लाख रूपये (हिंदी 74 लाख, तमिल 78 लाख, तेलुगु 52 लाख) का कलेक्शन मिला है।   

फिल्म गेम ओवर शुरू होती है एक ब्रूटल मर्डर से जिसमें एक लड़की की हत्या कर दी जाती है।  उसके बाद कहानी तापसी की तरफ रूख करती है जहां तापसी बड़े से घर में अपनी मेड के साथ रहती हैं।  तापसी वीडियो गेम बनाती हैं और उनके कोई दोस्त यार नही हैं. बस यहीं से एक साइको थ्रिलर शुरू हो जाता है।  तापसी को अंधेरे से डर लगता है और उसकी जिंदगी उलझी हुई से है जिसमें कोई राज छुपा है।