Gangubai Kathiawadi : कल सामने आएगी फिल्म की पहली झलक , लोगो आउट

Gangubai Kathiawadi

मुंबई | आलिया भट्ट ने ” Gangubai Kathiawadi ” के लोगो का खुलासा करते हुए कल इसके पहले लुक के सामने आने की घोषणा की |

निर्देशक संजय लीला भंसाली की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में आलिया भट्ट मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं और फिल्ममेकर्स ने फिल्म का पहला लोगो जारी किया है और उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक एनिमेटेड क्लिप के रूप में फिल्म का लोगो जारी करते हुए यह घोषणा की हैफिल्म का पहला लुक कल सामने आयेगा |

View this post on Instagram

Gangubai ❤

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on

अपनी बॉडी लैंग्वेज बदलने और अपने किरदार के अनुरूप बोलचाल की भाषा सीखने के अलावा यह भी सामने आया है कि फिल्म के शब्द सीखने के अलावा, यह कहा जा रहा है कि आलिया के पास फिल्म में कोई भी ऑय केचिंग कॉस्ट्यूम, लिप-सिंकिंग गाने या डांस नहीं होगा।

मीडिया ख़बरों के अनुसार ” आलिया की वेशभूषा उस तरह के किरदार तक सीमित होगी, जो वह निभा रही हैं और उन्हें सबसे सिंपल लुक दिया जाएगा। उनके पास डबिंग का दूसरा मौका नहीं होगा। शूटिंग के दौरान उनकी डायलॉग डिलीवरी ही अंतिम होगी।

यह पहली बार होगा जब आलिया भट्ट निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ एक फिल्म में | नजर आएंगी| खबरे यह भी हैं कि इसमें अजय देवगन की भी अहम भूमिका है। आलिया 1960 के दशक के दौरान कामठीपुरा वेश्यालय के सबसे शक्तिशाली, लोगों की पसंदीदा और सम्मानित मैडम में से एक की भूमिका निभाएंगी। कम उम्र में वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर, गंगूबाई शहर में प्रभावशाली हो गई, और कई कुख्यात अपराधी उसके ग्राहक थे |

हुसैन जैदी के उपन्यास ‘माफिया क्वींस ऑफ मुंबई’ के एक अध्याय पर आधारित Gangubai Kathiawadi संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावत’ के बाद अगली फिल्म होगी जिसमें रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अभिनय किया था।