Gaurav Chopra बनेगे ‘संजीवनी 2’ का हिस्सा

Gaurav Chopra

मुंबई | Gaurav Chopra जिन्हें आखिरी बार ‘अघोरी’ में देखा गया था, वे ‘संजीवनी 2’ के कलाकारों में शामिल होने के लिए तैयार हैं। उन्हें शो में तीन साल के लीप के बाद शामिल किया जाएगा |

निर्माता सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​ने इस बारे में बताया कि ” गौरव कलाकारों में शामिल हो रहे हैं, लेकिन नमित का चरित्र भी उतना ही प्रमुख होगा। गौरव के प्रवेश से सुरभि चंदना, गौरव और नमित के पात्रों के बीच एक प्रेम त्रिकोण बन जाएगा। गौरव की शो में एक परिपक्व भूमिका होगी। ”

यह शो, जो पिछले साल अगस्त में लॉन्च हुआ था, शाम 6.30 बजे टाइम स्लॉट में चला जाएगा। सिद्धार्थ ने रेटिंग के बारे में बात करते हुए कहा कि, “मैं यह नहीं कह सकता कि यह हमारी उम्मीदों पर खरा उतरा है, लेकिन चैनल ने इसे आगे बढ़ाने में कुछ और सफलता की संभावनाएं देखी होंगी | मूल अनुबंध के अनुसार, शो को 25 जनवरी को समाप्त होना था। हालांकि, इसे विस्तार मिल गया है। यह अन्य तीन महीनों के लिए कहीं नहीं जा रहा है। ”

अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए, गौरव कहते हैं, “शुरू से ही किसी प्रोजेक्ट के साथ जुड़ने की तुलना में एक शो में मिडवे से जुड़ना 10 गुना कठिन है। लेकिन मेरे लिए सौभाग्य की बात है कि इसने हमेशा काम किया है, जैसे उतरन में किया था। इसलिए, मुझे इसका कोई मलाल नहीं है।”

Gaurav Chopra का दावा है कि वह किसी शो को चुनते समय रेटिंग को अपने निर्णय का आधार नहीं बनाते इस बारे में उन्होंने कहा कि “रेटिंग कभी भी मेरे निर्णय को प्रभावित नहीं करती है।”

” इतने वर्षों के अनुभव के बाद, मैंने समझा है कि कई कारक हैं जो एक शो की रेटिंग निर्धारित करते हैं। इसलिए, यदि कोई भी अभिनेता सोचता है कि वह कुछ रेटिंग की गारंटी दे सकता है, तो वे गलत हैं। मैं प्रोजेक्ट चुनते समय सिर्फ तीन चीजों की तलाश करता हूँ – अच्छी भूमिका, अच्छी कहानी और अच्छी नीयत। ”