अब घर से होगा रोडीज़ का लाइव ऑडिशन

roadies

मुंबई। एडवेंचर रियलिटी शो का रोडीज़ का 17 वां सीजन सोशल मीडिया पर पहली बार LIVE ऑडिशन के साथ होगा अब आपको बस अगला रोडी बनने की जरूरत है साहस, जुनून, विश्वास, दिल और एक स्मार्टफोन।

लॉकडाउन के दौरान मोबाइल फोन हमारे परम पलायनवादी भागीदार बनने के साथ, रोडीज़ क्रांति ने सोशल मीडिया पर अपनी तरह के पहले लाइव ऑडिशन आयोजित करके उत्साह बढ़ाया, जो आपको एक फोन के साथ भाग लेने देता है! पसंदीदा सेलिब्रिटी लीडर के साथ LIVE जाने के लिए न केवल आपका विशेष मौका होगा, बल्कि रोडीज़ क्रांति में आपका अंतिम कॉल भी होगा।

27 अप्रैल से शुरू होकर, सोमवार से शुक्रवार शाम 5 बजे तक, केवल एमटीवी रोडीज़ फेसबुक पेज (@mtvroadies) पर, पहले-पहल एक भाग्यशाली प्रतियोगी को आधिकारिक यात्रा में शामिल होने का मौका देंगी।इस अनूठी पहल की शुरुआत के बारे में बात करते हुए, रणविजय सिंहा ने कहा, “अपनी स्थापना के बाद से, रोडीज़ को इसका श्रेय सबसे पहले मिला है। आभासी जाना अपनी प्रतिष्ठित यात्रा का एक और अभिनव आयाम है और एक रियलिटी शो के रूप में इसके ख्याति के संस्करणों की बात करता है। ऐसे समय में जब सामाजिक भेद-भाव जीवन का आदर्श बन गया है और हमने अपने फोन में राहत पाई है, रोडीज़ लाइव ऑडिशन एक बेहतरीन प्रयास है और युवाओं तक पहुँचने के लिए एक अच्छा कदम है।

यह 17 सीज़न में मेरे लिए भी पहला है और मैं एक पावर-पैक अनुभव की प्रतीक्षा कर रहा हूं। सभी युवा, उच्च-उत्साही आत्माओं के लिए, यहां कटौती करने और इस प्राणपोषक यात्रा का हिस्सा बनने का आपका अंतिम मौका है। ”रोडीज़ LIVE ऑडिशन पहले कभी नहीं किया गया और अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी लीडर LIVE के साथ घुलने-मिलने और मौज-मस्ती करने का मौक़ा मिला।

कल्पना करें, नेहा धूपिया, ऑनलाइन, रणविजय, प्रिंस नरूला और निखिल चिनप्पा के साथ रोडी अनुभव बनाने में सक्षम हैं और सिर्फ एक स्मार्टफोन के साथ अपने दिल को बाहर निकाल दें। क्या यह रोमांचक नहीं है? इसलिए, यदि आपके पास यह है कि आप इसे सार्थक बना सकते हैं, तो हमें दिखाने के लिए जो आपको उपयुक्त बनाता है, उसे वीओओटी पर हमें एक परिचयात्मक वीडियो भेजकर अपना रास्ता निकाल दें।27 अप्रैल से शुरू होकर सोमवार से शुक्रवार शाम 5 बजे तक, सेलिब्रिटी नेता लिट के साथ प्रतियोगियों के आधार पर जाएंगे।

कुछ अभिनव कार्यों और नुकीली चुनौतियों का पालन करेंगे और अंत में, एक योग्य विजेता की घोषणा की जाएगी। भाग्यशाली व्यक्ति को इस साल शानदार यात्रा पर सबसे रोमांचक रोमांच और अन्य प्रतियोगियों के साथ जाना होगा। जैसा कि भारत का सबसे प्रतिष्ठित रियलिटी शो डिजिटल हो जाता है, यहां हमारे सेलिब्रिटी नेताओं का क्या कहना है-

नेहा धूपिया ने अपनी उत्तेजना व्यक्त करते हुए कहा, “सोशल मीडिया और इसके आस-पास की व्यथा निर्विवाद है, इस लॉकडाउन के दौरान जब हम अपने फोन से कहीं ज्यादा चिपके रहते हैं। हम रोडीज को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर लाने के लिए उत्साहित हैं जो आम जनता को जोड़ता है। डिजिटल ऑडिशन लॉकडाउन के बीच युवा मानस में टैप करने और उन्हें कुछ चुनौतीपूर्ण करने के लिए तैयार करने का सबसे अच्छा तरीका है। ’क्रांति’ के हमारे विषय को ध्यान में रखते हुए, मैं LIVE ऑडिशन के दौरान कुछ उत्साही लोगों से मिलने के लिए उत्साहित हूं, जिनके पास सकारात्मक कार्रवाई करने और हमें आगे की यात्रा में शामिल करने के लिए इसमें है। ”

निखिल चिनप्पा ने टिप्पणी की, “हर साल, रोडीज़ अभिनव प्रारूपों के साथ आगे बढ़ती है जो युवाओं की भावनाओं के साथ गूंजती हैं। आभासी ऑडिशन एक मंच का लाभ उठाने के लिए उस दिशा में एक छलांग है जो वर्तमान परिदृश्य में अत्यंत प्रासंगिक है और व्यापक जनसांख्यिकी तक पहुंचता है। रोडीज़ ऑडिशन ने हमेशा बड़े पैमाने पर ध्यान देने का आह्वान किया है और ऑनलाइन ट्रैक्शन को देखना दिलचस्प होगा। ”

सारा ने कहा, “इस लॉकडाउन के साथ हमारे बाहरी जोखिम को सीमित करते हुए, डिजिटल नए सामान्य रूप में उभरा है। ऐसे शो के लिए जो युवाओं, उनके लक्ष्यों और प्राथमिकताओं को परिभाषित करता है, यह डिजिटल प्रयास युवाओं को व्यस्त कर सकता है और रोडीज़ क्रांति को पहले कभी नहीं बढ़ा सकता है। मुझे इस एक तरह के अनुभव का हिस्सा बनने की खुशी है। ”

प्रिंस नरूला ने कहा, “हमने अपनी रोडीज़ यात्रा में हमेशा कुछ जबरदस्त मील के पत्थर देखे हैं। LIVE ऑडिशन अभी तक एक क्रांति बनाने और हमारे युवा दर्शकों तक पहुंचने में एक और उपलब्धि है। मैं वास्तव में कुछ प्रतिभाशाली लोगों से मिलने और उनके परिप्रेक्ष्य के लिए उत्सुक हूं। यह हमारी साहसिक यात्रा के लिए एक महान अग्रदूत साबित होने वाला है।

इसलिए, जब आप घर पर होते हैं, तो लड़कों और लड़कियों को आपके पसंदीदा रियलिटी शो में आने का एक दुर्लभ मौका मिलता है। उस नींद से उठो, अपने आत्मविश्वास को ब्रश करो, और वीओओटी पर सर्वश्रेष्ठ प्रविष्टियों में भेजें। 27 अप्रैल से शुक्रवार से शुरू होने वाले सभी पागलपन के लिए फेसबुक पर शाम 5 बजे तक बने रहें (@mtvroadies) और शनिवार को सबसे अच्छा साप्ताहिक क्षणों को केवल शाम 7 बजे एमटीवी पर पकड़ें।