सावन में लग गई आग, इन ग्लैमरस हीरोइनों की गजब की तस्वीरें देखें

iliyana dcruz

मुंबई।  देश में इस समय चारों तरफ बारिश का मौसम है। कहीं बरसात ने तबाही लाई है और कहीं लोगों को राहत मिली है। लेकिन बारिश की फुहारों के बीच इन दिनों इंटरनेट पर हसीनाओं की खूबसूरत तस्वीरों ने आग लगा रखी है।  सोशल मीडिया पर इन दिनों वाणी कपूर और इलियाना डिक्रूज की तस्वीरें चर्चा में हैं और साथ ही मलाइका अरोड़ा की थ्रोबैक फोटो भी।  

इलियाना ने हाल ही में एक फोटो  शेयर की है। इसमें वे व्हाइट कलर की बिकिनी में हैं। उनका दिलकश अंदाज है। इलियाना ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा कि यह थ्रोबैक फोटो है। इलियाना इससे पहले भी ट्रेडिशनल और वेस्टर्न आउटफिट में कई फोटो को शेयर कर चुकी हैं। 

View this post on Instagram

Throwback on a Friday ?? ? @colstonjulian

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official) on

वाणी कपूर ने दो फोटो शेयर की है जिसमें वो ग्लैमरस लग रही हैं । वाणी इससे पहले भी अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करती रही हैं जिनको उनके फैंस द्वारा खूब पसंद भी किया गया है। इन दिनों काफी बिज़ी हैं।  रणबीर कपूर के साथ फिल्म शमशेरा में काम कर रही हैं और रितिक-टाइगर के साथ उनकी वॉर आने वाली है।  

View this post on Instagram

Walking into the golden hour ☀️

A post shared by VK (@_vaanikapoor_) on

View this post on Instagram

Tropical state of mind ?☀️☘️

A post shared by VK (@_vaanikapoor_) on

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने सोशल मीडिया पर एक थ्रो बैक फोटो शेयर किया हैंl इसमें उन्हें वाइट बिकनी पहने देखा जा सकता हैंl ये तस्वीर मालदीव वेकेशन की है  l इस फोटो में मलाइका अरोड़ा बहुत ही ग्लैमरस नजर आ रही थीl

View this post on Instagram

Jus lounging around …… #madives#verycasually

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

मलाइका अरोड़ा का  फिल्म अभिनेता अरबाज खान के साथ तलाक हुआ हैl इसके बाद अब वह खुलकर फिल्म अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते में हैंl

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने कभी भी खुलकर ये स्वीकार नहीं किया है कि दोनों एक दूसरे के साथ रिश्ते में है लेकिन दोनों की बीच की बॉन्डिंग इनके बारे में बहुत कुछ कह जाती हैंl मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर शादी भी करने वाले हैं लेकिन अभी इसके बारे में कुछ ही बोलना नहीं चाहते।