Nach Baliye 9 में हुआ ‘अखियों से गोली मारे’, ये जो आये थे

govinda 1

मुंबई। गोविंदा और रवीना टंडन ने बड़े परदे पर अपनी जोड़ी से धूम मचाई है और इस बार जब गोविंदा नच बलिये 9 के सेट पर पहुंचे तो पुराने ज़माने की यादें ताज़ा हो गईं। शो की जज रवीना ने गोविंदा संग जमकर डांस किया।


गोविंदा को नच बलिए 9 के विशेष अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था। गोविंदा ने रवीना टंडन से मुलाकात की थी, जो शो में जज हैं। गोविंदा और रवीना टंडन की प्रतिष्ठित जोड़ी को आज तक याद किया जाता है और दोनों ने हमें चार्टबस्टर गाने दिए हैं जैसे गाने ‘अंखियां से गोली मारिए ’और किसी डिस्को में जाएँ ।शो में गोविंदा अपनी पत्नी के साथ आये थे।

govinda 2

हाल ही में गोविंदा ने इस बात का खुलासा किया कि साल 2009 में आई फ़िल्म अवतार के लिए निर्देशक जेम्स कैमरून ने गोविंदा को अप्रोच किया था लेकिन उन्होंने मना कर दिया था।  वो  पहले ताल, चांदनी, गदर और देवदास भी ठुकरा चुके हैं । अवतार में सैम वर्थिंगटन ने लीड रोल निभाया था लेकिन इनसे पहले ये किरदार गोविंदा को ऑफ़र हुआ था । 

गोविंदा ने बताया कि ”अवतार टाइटल मैंने ही दिया था । वो बहुत ही सुपरहिट फिल्म हुई थी । और मैंने कह भी दिया था उनसे की ये फिल्म बहुत चलने वाली है । और मैंने यह भी कह दिया था कि तुम्हारी ये फिल्म 7 साल नहीं बनने वाली है तुम पिक्चर नहीं कंप्लीट कर पाओगे, ऐसा मुझे लगता है । मेरी ये बात सुनकर वो मुझसे बहुत ही गुस्सा हो गए ।मैंने सोचा नहीं कि मैं इसके शहर में ही हूं ।

govinda 3

बहरहाल, उन्होंने कहा कि ऐसे कैसे कह सकते हो तुम कि पिक्चर 7 साल नहीं तक बन पाएगी । एक तो तुम अवतार चाह रहे हो और इस टाइप का अवतार चाह रहे हो जो अपंग है । वह ईश्वर का अंश है और वो अपंग है । मैंने कहा, ये नहीं होगा । ये संभव ही नहीं है ।”