Gul Makai : मलाला यूसुफजई की बायोपिक को मिला U/A सर्टिफिकेट

Gul Makai

मुंबई | निर्देशक अमजद खान का कहना है कि उनकी आगामी निर्देशित Gul Makai को यू / ए सर्टिफिकेट के रूप में प्रमाणित किया गया है और यह बताता है कि फिल्म सभी को एक मजबूत संदेश देती है।

‘गुल मकाई’ पाकिस्तानी शिक्षा कार्यकर्ता और नोबेल पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई की कहानी कहती है। यूएन ने लगभग एक साल पहले लंदन में ‘गुल मकाई’ स्क्रीनिंग का आयोजन किया था।

मज़द खान ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि ‘गुल मकाई’ को यू / ए के रूप में दर्जा दिया गया है जो स्पष्ट रूप से बताता है कि यह एक पारिवारिक फिल्म है और यह सभी को एक मजबूत संदेश देगी।

” यह ज़ियाउद्दीन यूसुफ़ज़ई परिवार की एक उल्लेखनीय कहानी है, जिन्होंने अपनी बेटी मलाला यूसुफ़ज़ई को स्कूल में पढने -लिखने और उसमें भाग लेने के लिए प्रशिक्षित और प्रोत्साहित किया, ”

लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री मलाला यूसुफजई के रूप में दिखाई देंगी। इसमें दिव्या दत्ता, अतुल कुलकर्णी, मुकेश ऋषि और पंकज त्रिपाठी भी मुख्य भूमिका निभाने जा रहे हैं।

डॉ जयंतीलाल गडा द्वारा प्रस्तुत, Gul Makai संजय सिंगला और प्रीति विजय जाजू द्वारा निर्मित है। फिल्म 31 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

गदा ने इस बारे में कहा कि “फिल्म को U / A प्रमाणपत्र के रूप में सेंसर किया गया है। सेंसर बोर्ड ने भी इस बात का समर्थन किया है कि संदेश के साथ इस तरह की महत्वपूर्ण कहानियों को बड़े कैनवास पर दिखाया जाना चाहिए। “

” यह उन कठिनाई को लोगों के सामने प्रदर्शित करेंगी, जो मलाला यूसुफज़ ने अपने लिये बराबरी से शिक्षा पाने के लिये अपने अधिकार की लड़ाई की थी | यह सिर्फ एक फिल्म नहीं है यह एक संदेश है, बहादुरी और वीरता का एक उदाहरण है ”।