महिलाओं को सम्मान देने के लिए जब गुलशन ग्रोवर ने पहन लिया था स्कर्ट

gulshan grover

मुंबई। बॉलीवुड के बैड मैन कहे जाने वाले गुलशन ग्रोवर ने तीन साल पहले महिलाओं को सम्मान देने के लिए अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान काली स्कर्ट पहनी थी, जो खूब चर्चे में भी रही। उन्होंने इस दौरान बताया था कि उन्होंने ऐसी ही आधी दर्जन  स्कर्ट खरीदी ।

उन्होंने कहा कि फिल्मों में उनके किरदार भले ही महिलाओं के प्रति अच्छे नहीं रहते हैं, लेकिन असल जिंदगी में पब्लिक इवेंट में स्कर्ट पहन कर वह महिलाओं को सम्मान दे रहे हैं। महिलाओं को सम्मान देने का यह उनका अपना एक तरीका है।   

गुलशन ग्रोवर इन दिनों अपनी आने वाली बायोग्रॉफी का इंतज़ार कर रहे हैं जिसमें गुलशन की जिंदगी से जुड़े कई किस्सों को शामिल किया गया है। इस बारे में कहना है कि यह उनकी जिंदगी का एक अलग ही अनुभव है। जहां वह अपने बारे में उन बातों को पढ़ रहे हैं, जो शायद उनके जहन में धुंधली पड़ गई थीं।


गुलशन ने कई भाषाओँ की फिल्मों में काम किया।  उनकी हॉलीवुड फिल्म ‘द सेकंड जंगल बुक: मोगली एंड बल्लू’ साल 1997 में ही रिलीज़ हुई थी। उन्होंने जर्मन, ऑस्ट्रेलियन, पोलिश, कनेडियन, ईरानी, मलेशियन और नेपाली फिल्मों सहित भारत की भी विभिन्न भाषाओं में काम किया है। 

अपनी जबरदस्त ऐक्टिंग के चलते गुलशन ने कई बड़े अवॉर्ड्स अपने नाम किए, जिनमें BCC अवॉर्ड, द जाइंट अवॉर्ड इन आर्ट एंड सिनेमा, स्टारडस्ट बेस्ट एक्टर अवॉर्ड, द न्यूयॉर्क फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड और द सर्चलाइट्स अवॉर्ड फॉर बेस्ट एक्टर जैसे अवॉर्ड शामिल हैं।