बॉलीवुड को मिलने वाला है एक और चेहरा, आर माधवन होंगे साथ

khushali kumar

मुंबई।  बॉलीवुड में इन दिनों नये चेहरों की बाढ़ आई हुई है। साऊथ के कलाकार तो हिंदी फिल्मों में डेब्यू कर ही रहे हैं साथ ही सेलेब्स के परिवारों के बच्चों की भी भरमार है।  इसी कड़ी में अब एक और नाम जुड़ने जा रहा है खुशाली कुमार का।  

खबर है कि खुशाली कुमार, मणि रत्नम के असिस्टेंट रहे आश्विन मणि की फिल्म से डेब्यू करेंगी।  इस फिल्म को आर माधवन ने भी साइन कर लिया है।  फिल्म का नाम दही चीनी रखा गया है और इसकी शूटिंग अगस्त में शुरू होगी। 

खुशाली कुमार, कैसेट किंग के नाम से मशहूर गुलशन कुमार की बेटी और टी सीरीज़ के प्रमुख भूषण कुमार की बहन हैं।  खुशाली की बहन तुलसी कुमार पहले ही सिंगिंग इंडस्ट्री में बड़ा नाम हैं और उनके वीडियो अल्बम्स भी आ चुके हैं।

  जानकारी के मुताबिक खुशाली इस फिल्म से डेब्यू के लिए तैयार हैं लेकिन फिल्म को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं दी जा रही है। खुशाली, डिजाइनर और मॉडल भी हैं और अपनी बहन के वीडियो में भी काम किया है , जिसमें मैनू इश्क द लग गया रोग काफी फेमस हुआ था।  गुरु रंधावा के वीडियो में भी वो थीं।  खुशाली, सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं और उनके काफी फॉलोवर्स हैं।  

माधवन के साथ उनकी इस डेब्यू फिल्म को लेकर अभी कोई घोषणा नहीं हुई है।  माधवन फिलहाल अपनी फिल्म रॉकेटरी -द नम्बी इफेक्ट्स की शूटिंग में बिज़ी हैं।  ये फिल्म जाने माने वैज्ञानिक नम्बी नारायण पर है और इसे माधवन खुद डायरेक्ट भी कर रहे हैं।   फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी रिलीज़ किया जाएगा।