Gum Hai Kisi Ke Pyaar Me : स्टार प्लस के अपकमिंग शो में एक अहम किरदार में नज़र आएंगी अभिनेत्री किशोरी शहाणे

Gum Hai Kisi Ke Pyaar Me

मुंबई |स्टार प्लस अपने दर्शकों के लिए एक फिक्शन शो का बादशाह बन चुका है |यह हमेशा कुछ ना कुछ नया लेकर अपने दर्शकों के मनोरंजन के लिए तैयार रहता है| अब एक बार फिर यह अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए एक लव स्टोरी लेकर आया है, जिसमें रोमांस के स्वाद के साथ ड्रामे का भरपूर तड़का लगा हुआ है। चैनल ने रोमांस की नयी तरह की कहानी गढ़ी है| प्रमुख हिंदी जीईसी स्टार प्लस जल्द ही अपने दर्शकों के लिए एक नया फिक्शन शो ‘ Gum Hai Kisi Ke Pyaar Me ‘ लेकर आ रहा है।

इस शो में दर्शकों को एक लव ट्राइंगल देखने को मिलेगा। जहाँ नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा प्रमुख भूमिका में नज़र आएँगे और यह शो 5 अक्टूबर से चैनल पर प्रसारित होगा।

शो में प्रतिभाशाली अभिनेता नील भट्ट एक आईपीएस अधिकारी विराट चौहान के रूप में दिखाई देंगे जो अपने प्यार और कर्तव्य के बीच जूझते दिखाई देंगे। विराट (नील द्वारा अभिनीत किरदार) को पत्रलेखा (ऐश्वर्या शर्मा द्वारा अभिनीत किरदार) के साथ प्यार है, लेकिन अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण और अपने कर्तव्य को पूरा करने के प्रयास में, उसे एक शहीद की बेटी सई (आयशा सिंह द्वारा अभिनीत किरदार) से शादी करनी पड़ती है।

इतना ही नहीं इस शो में वेटरन अभिनेत्री किशोरी शहाणे भी भवानी काकू का एक प्रमुख किरदार निभा रही हैं। उनसे हुई बातचीत में उन्होंने अपने किरदार और शूट से जुड़ी कुछ मुख्य बातें बताई।अभिनेत्री किशोरी शहाणे ने अपने किरदार भवानी काकू के बारे में बताते हुए कहा, “सबसे पहली बात यह है कि मैं खुद एक महाराष्ट्रियन हूँ और यह शो भी मराठी फैमिली के बैग्राउंड पर बना है और जब भी मैं अपने डायलॉग्स की तैयारी करती हूँ तो मैं अपना मराठी लिंगो जरूर डालती हूँ। मैं इस तरह से अपने डायलॉग्स को बोलने की कोशिश कर रही हूँ, जिसे मराठी भाषियों के साथ हिंदी दर्शक भी आसानी से समझ सकें।”

” दूसरा मेरे किरदार भवानी काकू ने घर के मुखिया की जगह ली है और अपने परिवार को संभाला है, इसलिए अपने किरदार को जस्टिफाई करने के लिए मैंने खुद में एक स्ट्रिक्ट चाल ढाल, उस तरह के रंग ढंग इन सभी पर रिसर्च करके खुदपर काम किया है और परफॉर्म किया है। मैंने शायद इस किरदार के लिए खुदको बहुत हद तक बदला भी है क्योंकि अपने निजी जीवन में मैं अपने किरदार की तरह नहीं हूँ।“

न्यू नार्मल में शूटिंग करने को लेकर बात करते हुए अभिनेत्री किशोरी शहाणे ने बताया, “प्रिकॉशंस को लेकर मैं बहुत सतर्क हूँ और हमेशा मास्क पहनती हूँ। इतना ही नहीं मेकअप करने के बाद भी मैं मास्क पहनकर रखती हूँ। हमेशा सेट पर गरम पानी, ब्लैक कॉफी, ग्रीट टी का सेवन करती हूँ। लगातार अपने हाथ धुलना, खुदको सेनिटाइज़ रखना इन सभी बातों का ख्याल रखती हूँ।”

यह तो तय हो गया कि इस शो में किशोरी शहाणे ने अपने किरदार के लिए बहुत मेहनत की है । ऐसे में किशोरी के नए अवतार को देखने के लिए दर्शक बहुत उत्सुक हैं।इस 5 अक्टूबर को स्टार प्लस पर Gum Hai Kisi Ke Pyaar Me के लांच को देखने के लिए तैयार हो जाइये !