गुरु रंधावा पर कनाडा में हमला, कंसर्ट के दौरान घूंसा मारा

guru randhawa

मुंबई।  ‘तैनू सूट सूट करदा ‘ सहित कई हिट गाने देने वाले जाने माने सिंगर गुरु रंधावा पर कनाडा में कंसर्ट के दौरान हमला किया गया है । गुरु ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है।  

इस हमले में उनकी आंख के ऊपर चोट आई है। आंख के ऊपर चार टांके लगे हैं। गुरु भारत वापस लौट आए हैं। ये मामला 28 जुलाई का है, जब वो कनाडा में एक कॉन्सर्ट कर रहे थे। उस दौरान एक शख्स बार-बार स्टेज पर आने की कोशिश कर रहा था।

रंधावा ने उसे मना किया तो वो वहां मौजूद लोगों से लड़ाई करने लगा। झगड़ा बढ़ता देख वहां मौजूद एक शख्स ने उसे कंसर्ट से बाहर भेज दिया। लेकिन जैसे ही गुरु रंधावा स्टेज से उतरे उस शख्स ने सिंगर पर हमला कर दिया।उसने सिंगर को घूंसा मारा ।

उस शख्स के साथ और भी लोग मौजूद थे जो उसे रोकने की कोशिश कर रहे थे लेकिन वो नहीं माना, उसने सिंगर को घूंसा मारा और वहां से भाग गया। इस घटना के बाद गुरु को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया और उन्हें चार टांके लगे।पंजाबी सिंगर और रंधावा के दोस्त प्रीत हरपाल सिंह ने भी इस हमले की जानकारी दी है। 


फिल्म साहो से उनके गाये हुए एक गाने का टीज़र आज ही रिलीज़  हुआ है। प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर ये फिल्म 30 अगस्त को रिलीज़ हो रही है।