Halahal : इरोस नाउ का सच्ची घटनाओं से प्रेरित मनोरंजक क्राइम थ्रिलर लांच के लिए पूरी तरह तैयार

Halahal

मुंबई | एरोस एसटीएक्स ग्लोबल कॉर्पोरेशन के स्वामित्व वाली दक्षिण एशिया की प्रमुख स्ट्रीमिंग मनोरंजन सेवा, एरोस नाउ, एक ग्लोबल एंटरटेनमेंट कंपनी ने एक ओरिजिनल क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘हलाहल ‘ की घोषणा की है, जो 21 सितंबर से इरोस नाउ पर स्ट्रीम होगी। 2020 की सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक काल्पनिक कहानी, Halahal ना केवल आपको दिलकश कहानी दिखाएगी, बल्कि इसमें प्रसिद्ध अभिनेता सचिन खेडेकर के साथ बरुन सोबती प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आयेंगे |

अपनी बेटी की मौत के पीछे की सच्चाई की तलाश में एक पिता की यात्रा की कहानी दर्शको के दिलो को छू जायेगी।

हलाहल, रणदीप झा द्वारा निर्देशित और ज़ीशान क्वाडरी द्वारा निर्मित एक मनोरंजक क्राइम थ्रिलर है जो अपने डार्क और कड़वे सच के माध्यम से कई विषयों पर प्रकाश डालती है – हाईवे पर एक जली हुई लाश, भ्रष्ट और लालची पुलिस अधिकारी, छात्रों का मर्डर और धोखा ये सब इस थ्रिलर में मिलेगा।

यह फिल्म एक पिता और बेटी के बीच के संबंधों को भी उजागर करती है। जब पिता को पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कुछ गड़बड़ लगती है तो वह तुरंत सच्चाई का पता लगाने में लग जाते है कि यह आत्महत्या है या हत्या। फिल्म सस्पेंस से भरपूर है और निश्चित रूप से दर्शकों का ध्यान उन घटनाओं की ओर आकर्षित करेगी, जो उन पात्रों के जीवन को पूरी तरह से बदल देती हैं जो इसका एक हिस्सा थे।

रिधिमा लुल्ला, इरोस नाउ की चीफ कंटेंट हेड का कहना है कि, “इरोस नाउ ने हमेशा अपने दुनिया भर के दर्शकों के लिए अच्छे कंटेंट के साथ अलग-अलग कहानियां प्रस्तुत की हैं। हलाहल ने मुख्य अभिनेता के रूप में प्रतिभाशाली अभिनेता सचिन खेडेकर और बरुन सोबती के साथ सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक काल्पनिक कहानी को उजागर किया। हमें विश्वास है कि दर्शक इस कहानी से जुड़ पाएंगे और इसकी अनोखी प्रस्तुति से उनका अच्छा मनोरंजन होगा। ”

वरिष्ठ अभिनेता सचिन खेडेकर ने कहा, “ऐसे मंच अब दुनिया भर में एक विशाल दर्शक वर्ग तक पहुंचने का नया तरीका है और इस तरह की शानदार भूमिका निभाने के अवसर के लिए मैं इरोस का आभारी हूं। मुझे उम्मीद है कि दर्शक उन प्रयासों की सराहना करेंगे जो मैंने हलाहल में मेरे चरित्र को चित्रित करने के लिए किए हैं। ”

अभिनेता बरुण सोबती ने बताया “यह एक बहुत अच्छी तरह से लिखी गई फिल्म है जो किसी की अपेक्षा से बहुत अधिक है। मुझे इस परियोजना का हिस्सा बनने पर बेहद गर्व है। हर दिन जब मैं यह चरित्र निभाता था , मेरे लिए एक नया एक्सपीरियंस था। बहुत सारे लोगों के लिए इसे समझना मुश्किल हो सकता है लेकिन हर रोज मैं यूसुफ को चित्रित कर रहा था, मैं उसमें अपने आप को देखता था! “

इस बात का ध्यान रखें कि जैसे ही कोई चीज़ अनचाहा मोड़ लेती है तो हताशा जुनून में बदल जाती है और यह कहानी आपको उस मिशन पर ले जाती है जो कि उतनी ही दुखद है जितनी की यह चिलिंग है – क्योंकि यह एक कडवी सच्चाई है।

Halahal का प्रीमियर 21 सितंबर 2020 को केवल इरोस नाउ पर होगा!