Happy Birthday Bhumi Pednekar: ‘दम लगा के…’ भूमि पेडनेकर हो गई इतनी दमदार

bhumi pednekar

मुंबई।  यशराज फिल्मस के कास्टिंग डिपार्टमेंट से लेकर बड़े परदे पर फिल्म दम लगा के हईशा से एंट्री लेने वाली भूमि पेडनेकर आज एक बड़ा नाम बन गई हैं और कई तरह के अलग अलग रोल्स में उन्होंने खुद को साबित कर दिखाया है।  भूमि का आज जन्मदिन है।  

साल 2015 में आयुष्मान खुराना के साथ ‘दम लगा के हईशा’ से अपना बॉलीवुड करियर शुरू करने वाली भूमि पेडनेकर की चर्चा पहले उनके वजन को लेकर होती थी लेकिन बाद में उन्होंने लुक्स को भारी बदलाव किया। भूमि का फैट टू फिट कमिटमेंट देखा जा सकता है।

भूमि पेडनेकर ने फिल्मों में अपने किरदार के मुताबिक अपनी फिटनेस को लेकर एक्सपीमेंट्स किए हैं। अगर बात करें उनकी पहली फिल्म दम लगा के हईशा की तो इसमें उन्हें एक ओवरवेट महिला का किरदार निभाना था। इसके लिए भूमि ने वजन को बढ़ाया था।

View this post on Instagram

? at you ! . . . #Saturday #Lunching #Neon #Love

A post shared by Bhumi Pednekar (@bhumipednekar) on

उन्होंने शुभ मंगल सावधान, टॉयलेट एक प्रेम कथा और सोनचिड़िया में भी अच्छा काम किया।  आयुष्मान के साथ वो फिर से बाला में नज़र आएँगी। जबकि पति पत्नी और वो में कार्तिक आर्यन के साथ।  

जानकारी के मुताबिक लखनऊ में उनके परिजनों ने भूमि का जन्मदिन मनाया है। वो अब 30 साल की हो गई हैं। भूमि जल्द ही फिल्म ‘सांड की आंख’ में नजर आएंगी। ये कहानी दो दादियों की असल जिंदगी पर आधारित है, जिनके नाम चंद्रो और प्रकाशी तोमर है।

तापसी और भूमि के लुक की वजह से ये फिल्म रिलीज से पहले ही चर्चा में आ गई है। हालांकि इसके रिलीज होने में अभी कफी वक्त है। फिल्म दिवाली के मौक पर 25 अक्टूबर 2019 में रिलीज होगी।