Haseen Dilruba : हर्षवर्धन राणे बने फिल्म का हिस्सा

Haseen Dilruba

मुंबई | अपनी पिछली कुछ फिल्मों में शानदार प्रदर्शन और कुछ और दिलचस्प फिल्मों के साथ, तापसी पन्नू वर्तमान में बॉलीवुड में काफी चर्चा में हैं। अपनी आने वाली फिल्म Haseen Dilruba के टीजर पोस्टर के साथ अपने प्रशंसकों को लुभाने के बाद, फिल्म के निर्माताओं ने आज अपनी टीम से एक और घोषणा की है।

बॉलीवुड अभिनेता हर्षवर्धन राणे अब ‘हसीन दिलरुबा’ के कलाकारों में शामिल हो गए हैं, जिसमें तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी शामिल हैं।

जबकि अब तक इस फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ जानकारी नहीं है ,कुछ मीडिया सूत्रों के अनुसार हसीन दिलरुबा एक रोमांटिक थ्रिलर है।

निर्माताओं ने कथित तौर पर सोचा था कि एक ताजा जोड़ी फिल्म के पक्ष में काम करेगी क्योंकि यह रहस्य को बरकरार रखेगा क्योंकि एक जोड़े के रूप में उनके बारे में दर्शकों की कोई पूर्व धारणा नहीं होगी।

इससे पहले, तापसी फिल्म के टीज़र पोस्टर को साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर गई थीं। उन्होंने इसे कैप्शन दिया था ” हसीन दिलरुबा मिले तो दिल जवाँ निसार हो गया शिकारी ख़ुद यहाँ, शिकार हो गया “| 18 सितंबर 2020 को सिनेमाघरों में मिलेंगे | “

पोस्टर में एक रहस्यमय महिला का चरित्र है जो खून से भरे हुए पूल में खड़ी हैं और उनके पास एक किताब रखी हुई है, जिसका शीर्षक है वहशी|”

विनिल मैथ्यू द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 18 सितंबर, 2020 को सिनेमाघरों में उतरेगी। वर्क फ्रंट पर तापसी Haseen Dilruba के अलावा कई सारी दिलचस्प परियोजनाओं से जुड़ी हुई हैं , जिनमें अनुभव सिन्हा की थप्पड़ , रश्मि रॉकेट और शाबाश मिठू शामिल हैं। ।