RakshaBandhan 2019: ऐसे हैं बॉलीवुड के भाई-बहन के रिश्ते

salman khan raksha bandhan

मुंबई। रक्षा बंधन का शुभ अवसर एक त्योहार है जो भाई और बहन के बीच सुंदर बंधन का जश्न मनाता है। यह एक ऐसा दिन है जब भाई-बहन एक-दूसरे की भलाई के लिए प्रार्थना करते हैं और एक-दूसरे के सुख और सद्भाव की कामना करते हैं।

रक्षाबंधन का त्यौहार भाई और बहन के बीच स्नेह के अटूट बंधन है।बॉलीवुड इंडस्ट्री ने हमेशा इस रिश्ते को निभाया है चाहे वो ऑनस्क्रीन हो या ऑफ स्क्रीन। कुछ प्रोड्यूसर के भाई-बहन की जोड़ी भी काफी फेमस है। आइये उनके बारे में बताते हैं –

ज़ोया अख्तर – फरहान अख्तर: भाई-बहन की जोड़ी, फरहान और ज़ोया ने दिल धड़कने दो, ज़िंदगी न मिलेगी दोबारा जैसी बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक साथ दिया है। उन्होंने एक दूसरे की ताकत होने का दावा किया है और एक स्थायी बॉन्ड साझा किया है।

दीपशिखा देशमुख – जैकी भगनानी: पारिवारिक विरासत को आगे ले जाते हुए, इस बहुआयामी भाई-बहन की जोड़ी ने मार्मिक सरबजीत का निर्माण किया है, और इसके बाद कुली के साथ वरुण धवन और सारा अली खान अभिनीत होंगी। जैकी और दीपशिखा दोनों ने जैकी को अभिनेता-निर्माता होने के साथ कई चुटकुले सुनाए। दीपशिखा एक माँ, लव ऑर्गेनिक संस्थापक, निर्माता और एक सक्रिय सामाजिक कार्यकर्ता हैं । कहना होगा कि यह एक सराहनीय संतुलनकारी कार्य है।

अलविरा अग्निहोत्री – सलमान खान: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को उद्योग में सबसे सुरक्षात्मक बड़े भाई के रूप में जाना जाता है। एक बहुत बड़ा ‘खानदान’ होने के साथ, सलमान खान ने अपनी बहन अलवीरा अग्निहोत्री के साथ कई फ़िल्मों का निर्माण किया है। हाल ही में रिलीज़ हुई भारत एक बड़ी हिट थी।

अनुष्का शर्मा – कर्णेश शर्मा: बहुतों को नहीं पता, कर्णेश अनुष्का शर्मा के बड़े भाई हैं, जो क्लीन स्लेट फिल्मों के सह-संस्थापक भी हैं। इस जोड़ी ने NH10, फिल्लौरी और परी का निर्माण किया है।