Heropanti अभिनेता देव शर्मा जल्द ही नज़र आयेंगे पारिवारिक मनोरंजक फिल्म में

Dev Sharma

मुंबई | Heropanti अभिनेता देव शर्मा  जल्द ही ‘आ भी जा ओ पिया’ में नजर आएंगे, यह एक पूर्ण पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है जो पारिवारिक मूल्यों और संबंधों की बात करता है।

देव ने एक म्यूजिकल ड्रामा जहाँ उन्होंने फिल्म के निर्देशक राजेश हरिवंश मिश्रा के साथ काम किया ,के प्रमोशनल इवेंट के दौरान बताया “एक लंबे समय के बाद, मैंने एक स्क्रिप्ट सुनी, जिसमें पारिवारिक मनोरंजन के सभी तत्व थे, ठीक उसी तरह जैसे कि सूरज बड़जात्या जी फिल्में बनाते हैं।

यह फिल्म पारिवारिक मूल्यों, संबंधों और रिश्तों के बारे में है, जिसके कारण वास्तव में इस फिल्म को करने के लिये मेरा मन बन गया | यह फिल्म आपको संदेश देती है कि आपको अपने मूल्यों को नहीं भूलना चाहिए चाहे आप जीवन में कितना भी सफल हों “

देव इससे पहले ‘यारियां’ (2014), ‘हीरोपंती’ (2014) और ‘मुजफ्फरनगर: द बर्निंग लव’ (2017) जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं।

फिल्म में अपने चरित्र के बारे में बात करते हुए, देव ने कहा: “मैं वास्तविक जीवन में एक बहुत ही आउटगोइंग और शरारती व्यक्ति हूं, जबकि मेरा किरदार एक साधारण व्यक्ति का है जो पारिवारिक मूल्यों को मानता है और उसका पालन करता है।”

उन्होंने बताया “यह आदमी (कौशल) अपने गाँव में बोन्साई पौधों की एक नर्सरी बनाता है। वह दिल्ली में पढ़ता है और एक नर्सरी खोलने के लिए झारखंड के अपने गाँव में आता है, इसलिए यह फिल्म आपको सिखाती है कि आपको उस जगह के लिए कुछ करना चाहिए जहाँ आप बड़े हुए हैं। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को फिल्म पसंद आएगी। कल, हम इसके पोस्टर को लॉन्च करेंगे। “

फिल्म में Heropanti अभिनेता देव शर्मा के साथ अभिनेत्री स्मृति कश्यप की जोड़ी है,जो इस फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं । फिल्म का संगीत आशुतोष सिंह ने बनाया है, और गाने सोनू निगम, पलक मुछाल, राहुल पांडे, दीपाली सहाय, केका घोषाल और मेघा श्रीराम डाल्टन की आवाज़ों में रिकॉर्ड किए गए हैं।