स्टेशन पर गाना गा कर भीख मांगने वाली महिला से हिमेश रेशमिया ने कराई रिकॉर्डिंग

himesh reshammiya

मुंबई। हरफनमौला हिमेश रेशमिया ने एक ऐसा काम किया है जिसको जानने के बाद आप उनकी तारीफ़ किये बिना नहीं रह सकेंगे।  कुछ समय पहले एक रेलवे स्टेशन के प्लैटफॉर्म से एक वीडियो वायरल हुआ था, जो जिस महिला का था वो लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा’ गाकर भीख मांग रही थी। उन्हें अब हिमेश रेशमिया के लिए  गाने का मौका मिला है।  


 रानू मंडल नाम की इस  महिला का गाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था।  उन्हें अब हिमेश रेशमिया ने अपनी नई फिल्म में गाना रिकॉर्ड करवाया है।   हाल ही में हिमेश के साथ रानू का एक वीडियो वायरल हो रहा है।  इस वीडियो में रानू अपनी  आवाज में नया गाना गाती दिखाई दे रही हैं. वहीं पास खड़े हिमेश उनका ये गाना सुनकर मुग्ध हुए जा रहे हैं।  रानू, हिमेश को अपना गाना इंजॉय करते देख मुस्कुराती नजर आ रही हैं.

हिमेश ने वीडियो शेयर करते हुए बताया कि ‘तेरी मेरी कहानी’ नाम से ये गाना उनकी आने वाली फिल्म ‘हैप्पी हार्डी और हीर’ से है. जिसे उन्होंने रानू के साथ रिकॉर्ड किया है. यहां देखें रानू का वीडियो-  इसके अलावा रानू रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर’ नाम के एक नए शो में नजर आने वाली हैं. बताया जा रहा है कि रानू, आने वाले इस सिंगिंग रिएलिटी शो में हिमेश और जजेस के साथ शो में भाग ले रहे बच्चों से भी मुलाकात करेंगी.

रानू से हिमेश काफी इंप्रेस्ड हैं और मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि ‘सलमान भाई के पिता सलीम अंकल ने एक बार मुझे सलाह दी थी कि जब भी तुम लाइफ में किसी टैलेंटेड इंसान से टकराओ तो उसे कभी जाने मत दो’.   बता दें कि रानू एक रेलवे स्टेशन के पास लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाते हुए पाई गई थीं।  रानू खुद भी कहती हैं कि ‘ये मेरी दूसरी जिंदगी है और मैं इसे बेहतर बनाने की कोशिश करूंगी .

रानू को अब तक कई ऑफर्स मिल चुके हैं. उन्हें सबसे बड़ा गिफ्ट अपनी बेटी से मुलाकात के रूप में मिला. रानू को 10 साल पहले बिछड़ी अपनी बेटी इस वीडियो के वायरल होने के बाद मिली थी. रानू अपनी बेटी को गले लगाकर इमोशनल होती देखी गई थीं. भीख मांगने से लेकर बॉलीवुड तक को सफर को देखते हुए रानू की कहानी किसी फिल्म की तरह मालूम होती है।