Aparshakti Khurana ने शेयर की अपनी पहली ऑडियो शॉर्ट फिल्म – ” हिसाब-बराबर “

Aparshakti Khurana

मुंबई | लॉक डाउन के बीच Aparshakti Khurana सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है | डिजिटल अंताक्षरी की शुरुआत करने के बाद, उन्होंने इंटरेक्टिव इंस्टाग्राम लाइव्स, ब्रांड कोलोबरेशन , संगीत श्रृंखला शुरू की, जिसे #InstaMusic कहा गया और यहां तक ​​कि एक विशेष लॉकडाउन एंथम में भी हिस्सा लिया |

हाल ही में, अपारशक्ति  ने अपनी पहली ऑडियो लघु फिल्म हिसाब – बराबर को इंस्टाग्राम पर साझा किया है जिसे वह अपने रेडियो डेज में प्रस्तुत करना चाहते थे।

यह कहानी सुहानी और उसकी सहपाठी रिंकू नामक लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बताती है कि स्कूल के दौरान इन सभी वर्षों में एक-दूसरे को नापसंद करने के बाद वे एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं। हिसाब बराबर दर्शकों को काफी पसंद आ रही है , इसकी वजह है सुंदर कहानी और कहानी सुनाने की अपारशक्ति की प्रतिभा।

वह न केवल आपको मुस्कुराता हुआ छोड़ देते है बल्कि आपको विश्वास दिलाते है और इन दोनों पात्रों को महसूस करवा देता है ,जब अपारशक्ति खुराना  कहानी सुनाते हैं तो यह दोनों पात्र आपकी आँखों के सामने होते हैं और यही वास्तव में ऑडियोज पर कहानियां सुनाने की वास्तविक कला है।

पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया “उन लोगों के लिए जो नहीं जानते हैं, मैं 5 साल पहले एक रेडियो स्टेशन पर काम कर रहा था और अपने नए ऑडियो शो के पायलट पर काम कर रहा था, लेकिन नियति की अन्य योजनाएं थीं और दंगल हुआ, जिसके कारण मुझे पायलट को बीच में ही छोड़ना पड़ा।

इस ऑडियो शो का विचार मेरे दिल के इतना करीब था कि यह पिछले 5 वर्षों से मेरे दिमाग में घूमता रहा। इनमें से एक सेगमेंट जिसका नाम ये दिल्ली है मेरे यार, जहाँ मुझे हर शुक्रवार को एक ऑडियो लघु फिल्म रिलीज़ करनी थी ।

यह कहानी हिसाब बराबर जिसे मेरे द्वारा लिखा गया है और आवाज दी गई है। मेरे पास इतनी धैर्य व ऊर्जा नहीं है कि और अधिक कहानियां लिख सकूं । लेकिन यदि और आपको यह कहानी पसंद आएगी तो ही मैं केवल तभी लिखने की कोशिश करूंगा | “