टाइगर- रितिक के वॉर में कौन है खाली हाथ जाने को तैयार !

war

मुंबई। रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म वॉर के प्रचार के दौरान टी-शर्ट युद्ध के साथ इंटरनेट पर काम कर रहे हैं। ये फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। टी-शर्ट युद्ध अब मजेदार हो रहा है और निश्चित रूप से प्रशंसक हमारी पीढ़ी के दो सबसे बड़े एक्शन सुपरस्टार को पसंद कर रहे हैं।

टाइगर ने यह युद्ध तब शुरू किया जब उन्होंने अपने सह-कलाकार और संरक्षक को क्रिश की एक तस्वीर के साथ उस पर छपे एक कैप्शन के साथ पढ़ा, “मास्क के पीछे अपना डर ​​छिपाते हुए?” इसके बाद रितिक ने टाइगर के लिए एक सुपर मजेदार वापसी की। रितिक ने टाइगर को फ्लाइंग जट्ट से अपने सुपरहीरो अवतार में टाइगर की तस्वीर के साथ टी-शर्ट पहने ट्रोल किया और कैप्शन में लिखा, “इस WAR से पहले ही फ्लाइंग?”

टाइगर ने आज सुबह ऋतिक पर एक ताजा ट्रोल मिसाइल दागी, क्योंकि उन्होंने एक टी-शर्ट पहनी थी जिसमें लिखा था, “खली हाथ जाने को तैयार?” टी-शर्ट में रितिक की तस्वीर उनके प्रतिष्ठित कहो ना प्यार है के डांस नंबर एक पल का जीना है! अब, सभी की निगाहें एक बड़ी वापसी के लिए ऋतिक पर।

यशराज फिल्म्स युद्ध, सभी समय का सबसे बड़ा एक्शन तमाशा होने का वादा करता है। हाई-ऑक्टेन एक्शन एंटरटेनर ऋतिक और टाइगर को एक दूसरे के खिलाफ बड़े पैमाने पर प्रदर्शन में देखेंगे। वॉर को 7 विभिन्न देशों और 15 विश्व शहरों में शूट किया गया है। ऋतिक और टाइगर ने जमीन, पानी, जमी हुई बर्फ और हवा पर एक-दूसरे से निर्दयतापूर्वक लड़कर कार्रवाई की पट्टी खड़ी कर दी है।

दुनिया भर के चार एक्शन निर्देशकों को सबसे बड़ी कोरियोग्राफ करने के लिए रोपित किया गया है, स्क्रीन पर एक्शन तमाशा से पहले कभी नहीं देखा गया। इसमें वाणी कपूर भी हैं जो ऋतिक की लव लेडी हैं ।