रितिक की बहन सुनयना का मामला गरमाया, अब सुज़ैन खान ने भी तोड़ी चुप्पी

sunaina


मुंबई। कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल के इस खुलासे के बाद की रितिक रोशन अपनी बहन सुनयना को जेल भिजवाना चाहते हैं और पिता राकेश ने बेटी की पिटाई की है , ये मामला और भी गरमा गया है। रितिक रोशन की पूर्व पत्नी सुज़ैन खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी है कि सुनयना रोशन इस समय दुर्भाग्यपूर्ण परिस्थिति में पहुंच गई हैं।  
रितिक रोशन से शादी के करीब 14 साल बाद तलाक ले चुकीं सुज़ैन खान ने लिखा है कि ”मेरे अनुभव के आधार पर और मेरे जीवन का एक हिस्सा इस परिवार के काफी करीब होने के नाते मैं सुनयना  को बेहद प्यारी, केयरिंग पर्सन के रूप में जानती हूं जो एक दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति में हैं। सुनैना के पिता स्वास्थ्य की समस्या से गुजर रहे हैं। ऐसे में कृपया परिवार के इस कठिन समय में उनका सम्मान करें। हर एक परिवार इस तरह की चीजों से गुजरता है। मुझे यह कहने की ज़रूरत पड़ी क्योंकि मैं लंबे समय तक इस परिवार का हिस्सा रही हूं।”  


बता दें कि कल ही रंगोली ने ट्वीट किया था कि  सुनयना रोशन ने कंगना रनौत से मदद मांगी है।  उसका परिवार उसे शारीरिक रूप से प्रताड़ित कर रहा है क्योंकि वो दिल्ली के एक मुस्लमान लड़के से प्यार करती हैं। 

पिछले हफ्ते वो एक महिला पुलिसकर्मी लेकर आये थे जिसने सुनयना को थप्पड़ मारा।  सुनयना के पिता ने भी उसे मारा और भाई उसे जेल भेजने की कोशिश कर रहा है।  वो कंगना से मदद मांग रही हैं लेकिन उन्हें उनके पिता और भाई नुकसान पहुंचा सकते हैं। 

ये मेरी नैतिक ज़िम्मेदारी है कि मैं सुनयना के बारे में दुनिया को बताऊं ताकि रोशन परिवार ये जान ले कि उन पर नज़रें हैं।   सुनयना पिछले दिनों चर्चा में आई थीं जब ये खबर छपी की वो बाईपोलर बीमारी से पीड़ित हैं लेकिन तुरंत ही सुनयना ने इस बात से इंकार कर दिया।

  तब रंगोली चंदेल के ट्वीट्स कर काफी कुछ कहा था और ये भी बताया था कि ऋतिक-कंगना विवाद में कंगना के साथ खड़े न हो पाने के लिए सुनयना ने माफ़ी भी मांगी थी। अब कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा है कि ये बात सही है कि सुनयना और उनका परिवार हमेशा से ही मेरे अच्छे दोस्त रहे हैं। 

हालाँकि अब वो कुछ और कहते हैं लेकिन सुनयना हमेशा मेरे संपर्क में रही हैं।  अब उनके परिवार में कुछ ठीक नहीं चल रहा है तो मैं उस बात का फायदा नहीं उठाना चाहती।  सुनयना मेरी अब भी दोस्त है।