Super 30 Trailer : बिहार के आनंद का जीवन हुआ ‘रोशन, रितिक ने लिया कमाल का अवतार

मुंबई।  बिहार में प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए कोचिंग क्लास चला कर छात्रों के जीवन में रौशनी देने वाले आनंद कुमार की लाइफ पर बनी फिल्म सुपर 30 का  ट्रेलर आज जारी किया गया और रितिक रोशन का ये नया अवतार देखकर लोग दंग रहे गए।  

विकास बहल के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सुपर 30’ (Super 30) में  रितिक रोशन (Hrithik Roshan) बिहार के मैथमेटिशियन आनंद कुमार का किरदार निभा रहे हैं।  ‘सुपर 30’ में बिहार के एक आम आदमी की कठिन परिस्थितियों से जूझने और संघर्ष करने की कहानी दिखाई गई है।

 बिहार के मैथेमेटिशियन आनंद कुमार उस समय खबरों में आए जब उनके पढ़ाए गए सभी 30 गरीब और जुझारू बच्चों ने आईआईटी जैसी परीक्षा को सफलतापूर्वक पास किया।  

फिल्म में रितिक के अलावा  मराठी फिल्मों की एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर और पंकज त्रिपाठी  भी हैं।फिल्म के एक डायलॉग -आज राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा. राजा वहीं बनेगा जो हकदार होगा , की जमकर चर्चा हो रही है। 

  ट्रेलर देखने के बाद आनंद कुमार ने लिखा कि पूरे परिवार की आंखों में आंसू आ गए।  लगा कि फिल्म में ऋतिक रोशन नहीं बल्कि आनंद ही हैं।  संघर्ष के दिन याद आ गए।  अत्याचारियों से मुकाबला करते हुए भी कठिन परिस्थितियों में भी विद्यार्थियों को पढ़ाना, भाई का साथ और सबकुछ।