रितिक रोशन ने बहन को लेकर तोड़ी चुप्पी, सुनैना ने परिवार पर लगाया था प्रताड़ना का आरोप

Hrithik Sunaina

मुंबई। कुछ दिन पहले रितिक रोशन की बहन सुनैना ने रोशन परिवार पर उन्हें प्रताड़ित करने का आरोप लगाया और उनके प्यार में धर्म को आड़े लाने की बात की थी।  उनके भाई रितिक रोशन ने इस मामले में चुप्पी तोड़ी है।  

इन दिनों अपनी फिल्म ‘सुपर 30’ का प्रचार कर रहे रितिक ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में खुलकर अपनी बात सामने रखी है।  उन्होंने अपने इंटरव्यू में अपनी पारिवारिक स्थिति भी बयां की है। रितिक ने  कहा ‘यह हमारे परिवार के लिए एक निजी और संवेदनशील मामला है। 

दीदी की वर्तमान स्थिति को देखते हुए कुछ बोलना मेरे लिए ठीक नहीं होगा।  यह एक ऐसी दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है, जिससे शायद कई परिवार गुजरते होंगे और ऐसे ही बेबस महसूस करते होंगे जैसे हम कर रहे है। मेरे परिवार में धर्म जैसी कोई चीज नहीं है।  मेरे पूरे जीवन में कभी भी इस चीज पर चर्चा नहीं की गई है और ना ही कभी इसे कोई महत्व दिया गया है।  

बता दें कि सुनैना रोशन ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि वह किसी मुस्लिम व्यक्ति से प्यार करती हैं, लेकिन उनका परिवार उसके खिलाफ है। पिता ने उन्हें थप्पड़ भी मारा था।   


रितिक की फिल्म ‘सुपर 30’ 12 जुलाई को रिलीज हो रही है, जिसमें वो बिहार कोचिंग क्लास चलाने वाले आनंद कुमार की भूमिका में नजर आएंगे, जिन्होंने अपने  दम पर करीब 30 बच्चों को आईआईटी की तैयारी करवाई थी।