बड़ा खुलासा: रितिक रोशन की बहन सुनयना ने तोड़ी चुप्पी, कहा परिवार ने ज़िंदगी नर्क बना दी

sunaina

मुंबई।  रितिक रोशन की बहन सुनयना रोशन ने इस बात को स्वीकार कर लिया है कि उनका परिवार उन्हें बुरी तरह प्रताड़ित कर रहा है और उनकी ज़िन्दगी को नर्क के समान बना दिया गया है।  

हाल ही में कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने ट्वीट कर बताया कि रितिक की बहन सुनैना एक मुस्लिम युवक से प्रेम करती हैं और उनके परिवार को यह रिश्ता मंजूर नहीं है। इस संबंध से नाराज परिवार सुनैना के साथ मारपीट भी करता है।

रंगोली ने अपने ट्विटर पर यह दावा किया था कि रितिक रोशन की फैमिली सुनैना को टॉर्चर कर रही है और सुनैना इस मामले में कंगना से मदद मांग रही हैं। पिछले हफ्ते एक महिला पुलिसकर्मी ने उन्हें थप्पड़ मारा, उनके पिता ने भी उन्हें मारा और उनका भाई उन्हें जेल में बंद करना चाहता है । 

सुनयना ने एक वेबसाइट से हुई बातचीत में माना कि वह हमेशा की तरह ही नर्क में रहने जैसा जीवन जी रही हैं।  उन्होंने कंगना की बहन रंगोली द्वारा किए गए सभी ट्वीट पढ़े हैं और यही सच्चाई है। लेकिन इसके सामने आने से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है।

वह खुद चाहती थीं कि उनका यह सच सबके सामने आए। सुनयना  की मानें तो उन्होंने हमेशा सच्चाई का साथ दिया है और आगे भी सच के साथ खड़ी रहेंगी। वह आज ही कंगना रनौत और रंगोली से मुलाकात करने वाली हैं। कंगना ही उन्हें इंसाफ दिला सकती हैं।  वह अच्छी तरह जानती हैं कि उनका यह कदम, उनके खिलाफ है, लेकिन इन बातों से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है।

सुनयना ने बताया है कि वह एक मुस्लिम लड़के से प्यार करती हैं, इस वजह से पिता राकेश रोशन ने उन्हें थप्पड़ मारा और कहा कि वह मुस्लिम लड़का एक आतंकवादी है।

सुनैना बताती हैं कि उस लड़के का नाम रूहेल अमिन ( Ruhail Amin ) है, जो पेशे से एक पत्रकार हैं, रुहेल से वह पिछले साल फेसबुक के जरिए मिली थीं। परिवार के डर से उसका नंबर नहीं सेव किया था। 
उन्होंने बताया कि बीते दिनों में वह अपने पिता के घर से होटेल अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गई थीं, लेकिन हाल ही में घर फिर से वापस लौट आई हैं। वह चाहती हैं कि उनका परिवार रुहेल को तुरंत अपना ले, परिवार अपनी इस जिद के चक्कर में उनकी जिंदगी को बर्बाद  करने पर तुला है, जिसे वह अब बर्दाश्त नहीं कर सकती हैं।

सुनयना के अनुसार रूहेल के सिर्फ मुसलमान होने की वजह से परिवार उसे अपना नहीं रहा है, अगर वह आतंकवादी होता तो मीडिया में क्या कर रहा होता।’
इस पूरे मामले में भाई रितिक रोशन की भूमिका के बारे में सुनयना ने कहा कि इस मामले में रितिक कुछ नहीं करते हैं, इस समय वह पिता राकेश रोशन के निर्देशों का पालन करते हैं। रितिक ने वादा किया था कि वह उन्हें मुंबई में खुद का घर देंगे, लेकिन अब तक उन्होंने वह वादा भी पूरा नहीं किया।

जब सुनयना  ने लोखंडवाला में एक किराए का मकान देखकर वहां शिफ्ट होने की बात की तो उसे महंगा बताकर वहां शिफ्ट नहीं होने दिया गया। परिवार का हर सदस्य आज उन्हें परेशान करने में जुटा है।    
सुनयना इस समय पैसे की तंगी से जूझ रही हैं।  परिवार उन्हें उनके खर्चे के लिए पैसे नहीं देता।  बहुत मांगने पर थोड़े से पैसे दिए जाते हैं । 
सुनयना ने कहा  कि कंगना से मदद के लिए सम्पर्क में आई थीं, क्योंकि वह महिलाओं की शक्ति का प्रतिनिधत्व करती हैं। वह कंगना और महिला शक्ति का सपॉर्ट करती हैं। कंगना भी इंसाफ के लिए लड़ रही हैं और वह खुद भी इंसाफ चाहती हैं।

रितिक और कंगना के बीच क्या हुआ, वह ठीक से नहीं जानती हैं, लेकिन धुंआ उठा है तो कहीं न कहीं आग तो जरूर लगी होगी। कंगना की बातें अगर गलत है और भाई रितिक के पास इस बात का कोई सबूत है तो उन्हें वह सबूत सामने रखना चाहिए।