अग्निपथ के बाद रितिक रोशन फिर डालेंगे अमिताभ बच्चन के ‘जूते में पैर’

satte pe satta


मुंबई।  सात साल पहले रितिक रोशन ने अमिताभ बच्चन की जबरदस्त लोकप्रिय  फिल्म अग्निपथ का रीमेक  किया था और कामयाबी भी पाई।  अब वो बच्चन की एक और फिल्म सत्ते पे सत्ता के रीमेक में काम करने को तैयार हो गए हैं। 

खबर है कि रितिक रोशन ने फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ के रीमेक के लिए हां कह दी है। फिल्म का निर्देशन फराह खान करेंगी और रोहित शेट्टी इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। बताया जा रहा है कि रितिक ने कहानी में बदलाव भी सुझाये हैं, जिनपर भी फराह खान काम कर रही हैंl

इस फिल्म को आज के जमाने का बनाने के लिए इसे वैसा टच भी दिया जा रहा हैंl फराह खान ऐसा अभिनेता चाहती थी जो अमिताभ बच्चन की तरह पर्दे पर फिल्म को उठा सकें। 

साल 1982 में आई राज एन सिप्पी के निर्देशन में बनी सत्ते पे सत्ता सात भाइयों की कहानी थी जो  घर में किसी महिला के न होने पर बेपरवाह थे और बाद में बड़े भाई की बीवी आ कर सबको सुधारती है।

ये फिल्म अमेरिका की सेवन सब्राइड्स फॉर सेवन ब्रदर्स की हिंदी रीमेक थी और बाद में इसे कन्नड़ में जग्गू और मराठी में आम्हीं सातपुते के नाम से बनाया गया।  फिल्म में हेमा मालिनी, सचिन पिलगांवकर, शक्ति कपूर , सुधीर , कंवलजीत सिंह और रंजीता ने भी काम किया था।