Zee Cine Awards: रितिक रोशन ने बॉलीवुड में 20 साल पूरे करने का मनाया जश्न

hrithik roshan 1

मुंबई।  इस मार्च में, फिल्मों के सबसे मनोरंजक उत्सव के रूप ज़ी सिने अवार्ड्स आने वाला है।  इस प्रतिष्ठित अवार्ड शो में बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा होगा ।

समारोह में रितिक  रोशन मंच पर अपने डांस से आग लगाएंगे , जो हर फिल्म शौकीन को आने वाले वर्षों तक याद रहेगा। अपनी 200 करोड़ रुपये की क्लब मूवी ‘वॉर’ में शानदार प्रदर्शन करने के बाद, वह हमारे दिलों को जीतने के लिए तैयार है, फिर से अपने डांसिंग शूज़ के साथ इस मार्च के साथ ज़ी सिने अवार्ड्स 2020।

ऋतिक रोशन धमाकेदार एंट्री ’के साथ अपने प्रदर्शन को किकस्टार्ट करते हुए दिखाई देंगे, जो हर किसी को आश्चर्य में छोड़ देगा । विभिन्न कलाकारों जैसे डिमोलिशन क्रू, स्टिल्ट वॉकर एंड पावर बोनर्स और 40 बच्चों का एक  गिरोह, जो उनके सबसे बड़े प्रशंसक हैं, जो उनके प्रदर्शन के दौरान विभिन्न बिंदुओं पर उनके साथ जुड़ेंगे।

जी सिने अवॉर्ड्स 2020 में दर्शकों को अंतर्राष्ट्रीय कार्निवल वाइब्स मिलेगा ।रितिक के क्लास एक्ट को उनके 20 शानदार सालों में उनके काम के लिए सम्मान होगा।  इस दौरान घुंघरू, सेनोरिटा, धूम मचा ले, जय जय शिव शंकर, एक पल जीना, तू तू मेरी और कहो ना प्यार है के जैसे गानों पर वो डांस करेंगे।  

 कृति सनोन को ज़ी सिने अवार्ड्स 2020 में कभी न देखे जाने वाले अवतार में भी देखा जाएगा। वह पहली बार एक सेमी क्लासिकल परफॉर्म करेंगी जिसमें  कजरारे, चोली के पीछे  क्या है, चिकनी चमेली और फ़ेविकोल से जैसे गीतों को शामिल किया गया है ।

2019 हिंदी फिल्म उद्योग के लिए न केवल अपनी अनूठी फिल्म अवधारणाओं के कारण, बल्कि कुछ उल्लेखनीय प्रदर्शनों के कारण भी एक उत्कृष्ट वर्ष था। जबकि ज़ी सिने अवार्ड्स वर्ष में किए गए सराहनीय कार्य का सम्मान करता है, यह जनता के हाथों में भी शक्ति रखता है क्योंकि यह निम्नलिखित श्रेणियों के लिए ‘व्यूअर च्वाइस अवार्ड्स 2020’ के लिए वोटिंग लाइन्स खोलता है – ‘बेस्ट फिल्म’, ‘बेस्ट एक्टर- पुरुष’, ‘बेस्ट एक्टर- फीमेल’ और ‘सॉन्ग ऑफ द ईयर’।

वोटों पर दर्शकों से सोशल मीडिया पर शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त करने के बाद, इस वर्ष भी, इन श्रेणियों के विजेताओं को निर्धारित करने के लिए ‘सोशल मीडिया भावनाओं’ का उपयोग किया जाएगा। इस ऑनलाइन वोटिंग प्रणाली के माध्यम से, यूके, मिडल्स ईस्ट, एपीएसी आदि सहित दुनिया भर के दर्शक पुरस्कारों में भाग ले सकते हैं।