Hrithik Roshan द बर्निंग ट्रेन के रीमेक में निभाने जा रहे हैं मुख्य भूमिका

Hrithik Roshan

मुंबई | जैकी भगनानी और जूनो चोपड़ा ने हाल ही में रवि चोपड़ा की “द बर्निंग ट्रेन” के रीमेक की घोषणा की थी और ऐसा लगता है कि टीम ने कास्टिंग भी शुरू कर दी है। मीडिया रिपोर्ट की माना जाए तो इस फिल्म में Hrithik Roshan की मुख्य भूमिका होगी।

फिल्म के कुछ करीबी सूत्रों के अनुसार “जूनो और जैकी ने रीमेक के लिए ऋतिक रोशन से संपर्क करने का फैसला किया है। वे उन्हें इस फिल्म में लेना चाहते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि वह इस फिल्म को दूसरे स्तर पर ले जायेंगे ।”

” फिल्म की योजना पूरी प्रगति पर थी लेकिन कोरोना महामारी के कारण, परियोजना अब एक ठहराव पर है। जैसे ही लॉकडाउन हटाया जाता है, निर्माताओं की ऋतिक रोशन के साथ एक बैठक होगी|”

द बर्निंग ट्रेन ने 1980 में स्क्रीन हिट की और धर्मेंद्र, जीतेंद्र, विनोद खन्ना, हेमा मालिनी, परवीन बाबी, नीतू सिंह, विनोद मेहरा और डैनी डेन्जोंगपा जैसे दिग्गज कलाकारों की एक टुकड़ी ने फिल्म में अभिनय किया था |

यह पहला रीमेक नहीं है जहाँ Hrithik Roshan के नाम के कयास लगाए जा रहे हो , पहले की रिपोर्टों में बताया गया था कि ऋतिक को सत्ते पे सत्ता की रीमेक में मुख्य भूमिका के लिए भी एप्रोच किया गया था, जिसे फराह खान द्वारा निर्देशित किया जाएगा, हालांकि अब तक इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।