हुमा कुरैशी की भी वेब सीरीज़ में एंट्री, दीपा मेहता करेंगी धर्म पर करारी चोट

Huma Kureshi in Liela

मुंबई। इंटरनेशनल वेब प्लेटफॉर्म्स अब भारतीय फिल्म वालों को काफ़ी अहमियत देने लगे हैं क्योंकि इंडिया इसके लिए बड़ा बाज़ार बन चुका है। इसी कारण धड़ाधड वेब सीरीज़ और फिल्में आ रही हैं, जिसके जरिये अलग अलग मुद्दों को भी उठाया जा रहा है l वाटर और फायर जैसी फिल्में बना चुकी दीपा मेहता अब एक वेब सीरीज़ ले कर आ रही हैं- लीला । इस सीरीज़ में हुमा कुरैशी लीड रोल में होंगी।  

इस थ्रिलर वेब सीरीज लीला  में मुस्लिम युवक से शादी के बाद धर्म की जंजीरों में जकड़ी एक युवती की कहानी को दिखाया जाएगा। हुमा कुरैशी की यह पहली वेब सीरीज है।लीला का एक पोस्‍टर जारी किया गया है जिसमें हुमा कुरैशी का फेस कपड़े से आधा ढंका हुआ है। उनकी आंखों पर बंधे कपड़े पर स्‍टार बना हुआ है। हुमा की यह सीरीज 14 जून से नेटफ्लिक्‍स पर स्ट्रीम होगी।

वेबसीरीज में हुमा कुरैशी के किरदार का नाम शालिनी है। खबरों के मुताबिक शालिनी ने मुस्लिम युवक से शादी की थी। उसे एक बेटी लीला है जो खो जाती है। मां शालिनी बेटी को ढूंढती है। इसके लिए उसे धार्मिक उन्‍माद का सामना भी करना पड़ता है। कहानी में कई उतार चढ़ाव बताए जा रहे हैं। हुमा कुरैशी ने अनुराग कश्‍यप की फिल्‍म गैंग्‍स ऑफ वासेपुर से बॉलीवुड में कदम रखा था। उसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया जिसमें अक्षय कुमार के साथ जॉली एलएलबी 2 भी शामिल है l

बॉलीवुड के स्‍टार्स वेब सीरीज में काम करने के लिए इन दिनों मरे जा रहे हैं। सैफ अली खान और नवाज़ुद्द्दीन सिद्दीकी की सेक्रेड गेम्‍स की सफलता के बाद वेब सीरीज़ में कई नामी चेहरे आ चुके हैं ।