इलियाना डिक्रूज ने अपने ब्रेकअप का दे दिया संकेत

ileana dcruz

मुंबई।  बेहद ग्लैमरस एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज और उनके बॉयफ्रेंड  एंड्रयू नीबोन (Andrew Kneebone) के बीच सब कुछ ठीक नहीं  चल रहा था और उनके रिश्तों में दरार की खबर थी । इलियाना ने एक पोस्ट शेयर की है जिससे बॉयफ्रेंड का रिश्ता टूटने का संकेत मिल गया है। 


पहले पोस्ट में उन्होंने लिखा, हां, जीवन में आप दोस्त खोते हैं, परिवार और पार्टनर्स खोते हैं लेकिन इससे फर्क नहीं पड़ता कि आपके जीवन से क्या चला गया, अपने आपको मत खोने दीजिए। सबसे जरूरी यह सीखना है कि जब आपको अपने आसपास के लोगों से प्यार न मिले तो खुद को कैसे प्यार करें और जब कोई आपके आसपास न हो तो अपने लिए कैसे मौजूद रहें।  उन्होंने एक और पोस्ट शेयर की है लेकिन बताया है कि उसे उन्होंने अतिया शेट्टी से चुराया है।  

ileana Dcruz 2

बताया जा रहा है कि इलियाना और उनके बॉयफ्रेंड के बीच बातचीत नहीं हो रही है। वजह सामने नहीं आई है। ये भी बताया जा रहा है कि बीते कुछ सालों से इलियाना डिक्रूज ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन के साथ रिलेशनशिप में हैं।  दोनों को कई बार एक साथ देखा जाता रहा है।

इलियाना ने एंड्र्यू को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है।  इलियाना अपनी लव लाइफ को काफी प्राइवेट रखती हैं और कभी मीडिया के सामने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में बात नहीं करती हैं। बॉयफ्रेंड संग इलियाना की शादी और उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें खूब सुर्खि‍यों में रही थीं।  प्रेग्नेंसी की खबरों पर इलियाना ने कहा था कि मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं. मैं अभी प्रेग्नेंट नहीं होना चाहती।       यह बात क्लीयर नहीं है कि नीबोन इलियाना के बॉयफ्रेंड हैं या हज्बंड, इलियाना ने एक बार तस्वीर पोस्ट की थी जिसके साथ लिखा था ‘बेस्ट हबी एवर’।