लम्बे समय बाद इस हाल में नज़र आये इमरान खान, तलाक की ख़बरों पर साधी चुप्पी

मुंबई।  सलमान खान के भांजे इमरान खान लम्बे समय से फिल्मों में काम नहीं कर रहे हैं लेकिन हाल ही में तब सुर्ख़ियों में आये जब ये खबर आई कि उनका अपनी पत्नी अवंतिका से तलाक हो गया है और दोनों अब अलग अलग रहते हैं।  इमरान हाल ही में मुंबई में एक इवेंट में नज़र आये।  बेहद दुबले लग रहे थे।  उन्हें एक बार में देख कर पहचानना मुश्किल लग रहा था।  

इमरान खान और अवंति‍का के तलाक की खबर इन दिनों चर्चा में हैं।  रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है।  दोनों के रिश्ते में दरार आ गई है।  एक इवेंट में इमरान खान से तलाक के बारे में पूछा गया तो पहले तो वो फोटोग्राफर्स और वीडियोग्राफर्स के सामने मुस्कुराए।  फिर उन्होंने कहा कि आप लोग इवेंट में इस तरह के सवाल कैसे कर सकते हैं? इस दौरान वो मुस्कुराते रहें।  

विवाद सुलझाने की पहल

बता दें कि दोनों के बीच चल रहे व‍िवाद को पर‍िवार खत्म करने की कोश‍िश में है, लेकिन अवंत‍िका ने अपने नाम से इमरान खान का सरनेम खान भी हटा लिया है। वैसे अवंतिका की मां ने दोनों के रिश्ते में आई दरार की खबरों को खारिज कर दिया है और उन्होंने दोनों के तलाक की खबर को गलत बताया।  हालांकि, उन्होंने ये बात मानी है कि दोनों के बीच आपसी मतभेद हैं जो जल्द ठीक होने की कोश‍िश जारी है। 

इमरान खान और अवंत‍िका ने 8 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2011 में शादी की थी। दोनों की एक पांच साल की बेटी है।  इमरान खान ने साल 2008 में फिल्म ‘जाने तू या जाने ना’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।  फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट साबित हुई थी।  हालांकि उसके बाद उनकी किसी भी फिल्म को इतनी सफलता नहीं मिली।   पिछली बार वो साल 2015 में कंगना रनौत के साथ फिल्म ‘कट्टी बट्टी’ में नजर आए थे।