India’s Best Dancer : गीता कपूर ने कोरियोग्राफर पॉल को पॉल सर के रूप में किया संबोधित

मुंबई | सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के India’s Best Dancer में जिसने टीआरपी चार्ट में शानदार शुरुआत की, असाधारण प्रतिभा का प्रतिनिधित्व दिखाई दे रहा है। इस शो को मलाइका अरोरा, गीता कपूर और टेरेंस लुईस जज कर रहे हैं और यह कपल भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया द्वारा होस्ट किया जा रहा है।

डांस बेटल के अंत में टॉप 12 प्रतियोगियों का चयन करने के साथ, प्रतियोगी मोहम्मद अकीब, जो कोरियोग्राफर पॉल मार्शल के साथ है, ने प्रीमियर एपिसोड में अपने प्रदर्शन के साथ जजों को मंत्रमुग्ध कर दिया और उनके कोरियोग्राफर को शो में सर्वोच्च सम्मान मिला।

टेरेंस लुईस जो कंटेम्परेरी डांस के लिए जाने जाते हैं ने पॉल को पॉल सर के रूप में संबोधित किया । इस डांस रियलिटी शो में किसी कोरियोग्राफर को दिया गया यह अब तक का सर्वोच्च सम्मान है। पॉल ने बताया कि शुरू में जब उन्होंने धर्मेश के साथ काम करना शुरू किया, तो उन्होंने कई मौके खो दिए, जबकि बाद में सफलता की सीढ़ी चढ़ते गए।

टेरेंस ने कहा, “पॉल एक उत्कृष्ट कोरियोग्राफर और एक शानदार मेंटर हैं। वह प्रतियोगी को पॉलिश करता है और हमेशा यह सुनिश्चित करता है कि वह अपने सभी कमजोर बिंदुओं को अपनी ताकत बनाए और अब वह अकब को सर्वश्रेष्ठ बनाने पर काम करेंगे । अकब भाग्यशाली है कि पॉल उसके कोरियोग्राफर के रूप में है।”

इसके अलावा गीता कपूर की आंखों में आंसू आ गए और उन्होंने कहा, “मुझे खेद है पॉल मैं पहले आपकी मदद नहीं कर सकी लेकिन जिस तरह से आप काम कर रहे हैं और आपका हार्डवर्क दिख रहा हैं, आप केवल अपने जीवन में सफलता देखेंगे।”

पॉल ने उल्लेख किया, “मैंने अपने जीवन में बहुत संघर्ष देखा है, धर्मेश को मेरे साथ काम शुरू करते हुए और उन्हें अपने जीवन में आगे बढ़ते हुए ही देखकर ही मुझे प्रेरित किया है और हम वास्तव में अच्छे दोस्त हैं। अब मैं धर्मेश को फोन करूंगा और उसे बताऊंगा कि टेरेंस सर और गीता मां ने मुझे सर कहकर सम्मानित किया है।

अकीब ने अपने अनोखे नृत्य के साथ ऑडिशन के पहले दौर में ही जजों और दर्शकों का दिल जीत लिया था। उन्होंने अपने पहले ऑडिशन के दौरान ‘मेरा नाम इश्क’ पर प्रदर्शन किया था और जजों ने उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन दिया था।

वह बहुत प्रतिभाशाली हैं और नृत्य के अलावा उन्होंने मंच पर भी रैप किया जिसने उन्हें अन्य प्रतियोगियों के बीच असाधारण बना दिया। जज और दर्शक पॉल और अकिब को एक जोड़ी के रूप में देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं और वे निश्चित रूप से मंच को आग लगाने के लिए तैयार हैं।

देखते रहिये India’s Best Dancer केवल Sony Entertainment Television पर शनिवार रविवार रात 8 बजे |