Erica Fernandes ने सगाई कर ली क्या, बधाई तो दे रहे हैं सब

erica fernandes

मुंबई। कसौटी ज़िंदगी की 2 में प्रेरणा का रोल निभा रही एरिका फर्नांडिस की असल लाइफ में पार्थ समथान से उनके रिश्ते को लेकर अक्सर बातें होते रहती हैं।  इस बीच एरिका ने अपनी ऊँगली में एक अंगूठी की तस्वीर के साथ किसी को प्यार देने की बात लिख कर लोगों को चौंका दिया है।

  एरिका फिलहाल प्यार में हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक फोटो शेयर की है। इसमें एरिका अपने लवर का हाथ थामे नजर आ रही हैं।लड़का और लड़की का हाथ दिख रहा है दोनों के हाथों में रिंग है। 

एरिका फर्नांडिस ने इस फोटो में किसी का नाम टैग नहीं किया है लेकिन  लिखती हैं, ‘जब मैं तुम्हारे साथ होती हूं तब अलग ही व्यवहार करती हूं। बिल्कुल अच्छे तरीके से…। मैं हमेशा बहुत मुस्कुराती हूं और हंसती हूं। तुम्हारे साथ मैं अपनी फेक स्माइल को छोड़ देती हूं।मुझे तुम्हारे साथ हर्ट और अकेलापन नहीं लगता है सिर्फ सेफ और प्यार भरी फीलिंग आती है। तुमसे बात करना आसान होता है और तुम मेरी बात सुनते हो।

मुझे तुम्हारे होने पर कोई दुख नहीं होता है। तुम मेरी परवाह करते हो और ये दिखावा नहीं है। मेरे लिए किए तुम्हारे हर काम को मैं एप्रीशिएट करती हूं और करती रहूंगी। क्योंकि तुम्हारे साथ में अलग और खुश होती हूं।

एरिका फर्नांडिस की इस पोस्ट आने ही तमाम तरह के कयास लगाए जाने लगे। कई सितारों ने बधाई दी।  एकता कपूर ने भी। कहा जा रहा है कि एरिका की सगाई नहीं हुई है लेकिन  मिस्ट्री मैन का खुलासा नहीं हुआ है कि वो कौन है। पार्थ के अलावा उनका नाम उनके कुछ रंग प्यार  ऐसे भी को-स्टार शहीर शेख के साथ जुड़ चुका है।