…तो क्या अब बनेगी रितिक रोशन और सारा अली खान की जोड़ी !

hrithik sara

मुंबई।  आनंद एल राय की पिछली फिल्म ज़ीरो  भले ही कुछ खास नहीं कर पाई हो लेकिन उनकी रांझणा  और तनु वेड्स मनु जैसी फ़िल्में काफी पसंद की गई।  खबर है कि अब जब आनंद फिर से धनुष को लेकर एक और फिल्म करने जा रहे हैं तो इसमें रितिक रोशन और सारा अली खान के आने की चर्चा है।  

हाल ही में, धनुष ने मीडिया को बताया था कि रांझणा के बाद, वह राय के साथ अपने दूसरे बॉलीवुड प्रोजेक्ट के लिए टीम बना रहे हैं। फिल्म किस बारे में है, उन्होंने इस बात का उल्लेख नहीं किया लेकिन बताया जाता है कि फिल्म की घोषणा जल्द ही की जाएगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रितिक रोशन को फिल्म के लिए संपर्क किया गया है। रितिक ने अभी तक इस फिल्म को लेकर हां नहीं कहा है। बताया ये भी जा रहा है कि इसी फिल्म में सारा अली खान को भी साइन किया जा सकता है ।

एक महीने पहले सारा को राय के अंधेरी ऑफिस में स्पॉट किया गया था। वे दो फिल्मों पर चर्चा कर रहे थे और सारा इनकी कहानी पसंद आई है । यह नहीं पता है कि सारा फिल्म में धनुष और ऋतिक दोनों के साथ रोमांस कर रही हैं या नहीं। सारा-ऋतिक और सारा-धनुष दोनों के लिए यह पहली बार जोड़ी होगी।निर्माताओं ने अगले साल की शुरुआत में फिल्म को किकस्टार्ट करने की योजना बनाई है। “

रितिक फराह खान और रोहित शेट्टी के साथ सत्ते पे सत्ता भी कर रहे हैं। दूसरी ओर, सारा वरुण धवन के साथ कुली नंबर वन में काम कर रही हैं। कहा जा रहा है कि आनंद राय की फिल्म अगले साल जनवरी में शुरू होगी।