Nach Baliye 9 में भाग लेने के लिए क्या इस कपल ने बोला झूठ, फेक है रिलेशन

shantanu nityami

मुंबई।  सेलेब्रिटी डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए’ सीजन 9 लगातार चर्चा में है। पहले मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह के झगड़ों की वजह से और और अब एक ऐसी जोड़ी के कारण जिसने शो में भाग लेने के लिए अपने रिलेशनशिप में होने का झूठा नाटक किया।  


ऐसी ही खबरें सामने आ रही हैंकि शो में हिस्सा लेने के लिए टीवी एक्टर शांतनु माहेश्वरी और नित्यामी शिर्के ने झूठ बोला है। रिपोर्ट में ये दावा किया गया है कि शो पर बतौर कपल एंट्री करने वाला ये कपल रियल लाइफ में रोमांटिक  रिलेशन शेयर नहीं करता है। 

शो के फॉर्मेट के मुताबिक लवर्स और एक्स कपल्स ही शो में एंट्री कर सकते हैं।  ऐसे में शांतनु महेश्वरी और नित्यामी शिर्के ने शो में एंट्री के लिए कपल होने का ड्रामा किया। इस मामले में दोनों स्टार्स ने  कुछ नहीं कहा है।  शांतनु और नित्यामी इस बार नच बलिए के स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। दोनों इस शो के साभी कपल्स को कड़ी टक्कर दे रहे हैं।

दोनों पॉप्युलर स्टार्स की दमदार परफॉर्मेंस और कैमिस्ट्री भी लोगों को खूब पसंद आ रही है। इस बार ‘नच बलिए’ का सीजन 9 कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस से ज्यादा उन्हें लगी चोटों को लेकर सुर्खियों में रहा है। शो से बीते दिनों फैजल खान का सफर शो में खत्म हो चुका है. अब तक कई कपल्स को शो के दौरान अलग-अलग कारणों से चोट लग चुकी है। कुछ को तो अस्पताल में भी भर्ती करवाना पड़ा।