इशारों इशारों में: शुरू हुई योगी और गुंजन की लव स्टोरी, लेकिन कहीं ये परेशानी तो नहीं आने वाली

ishaaron main

मुंबई। टीवी शो इशारों इशारों में एक अनोखा कॉन्सेप्ट शो है जो हियरिंग प्रॉब्लम से जुंझ रहे लड़के, योगी (मुदित नायर) की लव स्टोरी के इर्द-गिर्द रखा गया है। शो ने पहले ही एक हफ्ते के अंतराल में ऑडिएंस का ध्यान अपनी तरफ खींचा है।  
इस हफ्ते दर्शकों ने देखा कि योगी अपने लिए आए नए रिश्ते की खबर से परेशान हैं।

ये रिश्ता, योगी के पिता प्रकाश के पुराने दोस्त शिव ने लाया है। एक तरफ वो इस रिश्ते को लेकर परेशान रहता है तभी उसे पता चलता है कि, यह उसी लड़की गुंजन (सिमरन परिन्जा) का रिश्ता है जो उसकी दुकान से गुज़री थी ।

इस बात को जानकर योगी बेहद खुश हैं और लड़की से मिलने का सपना देख रहा हैं। अपनी पहली मुलाकात की तैयारी के लिए योगी बाहर जाता है।

पहली मुलाकात के दौरान, योगी को एहसास होगा कि गुंजन बोल नहीं सकती। जल्द ही शो में योगी और गुंजन की मूक प्रेम कहानी देखने को मिलेगी। वह इस रिश्ते के लिए ‘हां’ कहता हुआ नजर आएंगा। जश्न मनाने के लिए, योगी, विवेक और कबीर कुछ ड्रिंक के लिए निकलेंगे, जहां उनका सामना कबीर के सबसे बुरे सपने, उसके पिता से होगा। दोनों के बीच का मामला बढ़ जाता है लेकिन इसी बीच प्रकाश के बीच में आने के बाद मामला शांत होता है।

एक दूसरी सुबह, योगी के दो सबसे अच्छे दोस्त सोचते हैं कि गुंजन के लिए योगी का प्यार उनकी दोस्ती को प्रभावित करने वाला है। योगी गुंजन को अपनी छत से देखना शुरू कर देता है और उसके पीछे-पीछे चलने लगता है। एक बार फिर वह परी से टकराता हुआ नज़र आता है।

प्रकाश इस पर ध्यान देता है और गुंजन को उनके पड़ोस से जाने के लिए मना कर देता है। योगी इस बात से निराश हो जाएगा जब तक कि ख़ुशी उसे गुंजन से मिलने का सीक्रेट रास्ता नहीं बता देगी।

 क्या योगी की राह में आने वाली सभी चुनौतियों के बाद भी वह गुंजन से शादी कर पायेगा? ये शो देखने पर पता चलेगा।