Ishita Ganguly ने केटी होम्स और प्रियंका चोपड़ा के बाद, इसलिए ओढ़ा सबसे लंबा घूँघट !

Ishita Ganguly

मुम्बई | अभिनत्री Ishita Ganguly जो वर्तमान में टीवी शो राधाकृष्ण – कृष्ण अर्जुन गाथा शो में द्रौपदी की भूमिका निभा रही हैं,के लिये अपने आप को दुल्हन वाले लुक में देखना एक सपने की तरह है। इस शो का आगामी ट्रैक द्रौपदी के स्वयंवर के इर्द गिर्द घूमता है, जिसके लिए इशिता पूरी तरह तैयार हैं।

हाल फिलहाल यह शो हिंदू पौराणिक कथाओं के इतिहास की सबसे बड़ी घटना की तैयारी में जुटा है जहाँ द्रौपदी, अर्जुन के रूप में न केवल अपने पति को ढूंढेगी, बल्कि कृष्ण अर्जुन के रूप में अपना सारथी पाएंगे। अपने भारी गहनों के साथ क्लासिक लाल लहंगे में इशिता इस लुक में बहुत खूबसूरत नज़र आ रही हैं रही हैं। इस अवतार में वह सुंदर के साथ साथ द्रोपदी की और भी अधिक मजबूत और शक्तिशाली छवि के रूप में प्रतीत हो रही हैं।

इस लहंगे को अंजू मोदी (पद्मावत डिज़ाइनर) द्वारा डिज़ाइन किया गया है और इसे 300 कारीगरों द्वारा तैयार किया गया है साथ ही इस पोशाक पर डिटेल्ड वर्क किया गया है। 20 किलो भार के गहनों में लदी इशिता का लुक इस लहंगे में लाज़बाब है| इशिता का लहंगे और ज्वैलरी के साथ ही उनका घूँघट इसमें चार चाँद लगा रहा है | 25 मीटर लम्बे दुपट्टे (घूंघट) को केटी होम्स और प्रियंका चोपड़ा के बाद अब इशिता स्पोर्ट करती नज़र आ रही हैं जो फैन्स को खूब रास आ रहा है। इशिता का यह दृढ़ रूप द्रौपदी के स्वयंवर को पूरा करता है।

इसके बारे में बात करते हुए इशिता ने कहा, “भव्य सेट के अलावा जो बात इस सीक्वेंस को और भी खास बनाती है वह है इसमें पहने गए पोशाक और गहने। यह मेरी खुशकिस्मती है कि इस तरह के सुंदर विस्तृत काम के साथ एक अद्भुत हैंडक्राफ्टेड लहंगा मुझे पहनने को मिला। जो गहने ऑथेंटिक दिखते हैं वे रियल में बहुत भारी होते हैं। टियारा से लेकर गले तक हर एक ज्वैलरी अपने आप में खूबसूरत है। पोषक को पहली बार खुद पर पहनकर खुद को काफी स्पेशल महसूस किया। सबसे खूबसूरत है लंबा घूंघट (दुपट्टा) जो आउट फिट के साथ पहनना है, यह मुझे पहली टेलिविज़न की ऐसी दुल्हन बनने का गर्व महसूस करवाता है। इस तरह के असाधारण पोशाक को बनाने के लिए डिज़ाइनर्स की जितनी प्रशंसा की जाए वह कम है। मैं इस स्वयंवर सीक्वेंस के लिए दर्शकों और प्रशंसकों की प्रतिक्रियाओं को जानने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूँ। ”

इस भव्य द्रौपदी स्वयंवर का साक्षी बनने के लिए तैयार हो जाइए !द्रौपदी के भव्य स्वयंवर का गवाह बनने के लिए और Ishita Ganguly का यह भव्य रूप देखने के लिये सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे देखिए राधाकृष्ण – कृष्ण अर्जुन गाथा सिर्फ स्टार भारत पर ।