इश्क सुभान अल्लाह का हुआ स्पिन ऑफ़, लेकिन इस बार टीवी पर नहीं

ishq aaj kal 1

मुंबई।  छोटे परदे के शो इश्क सुभान अल्लाह ने सामाजिक मुद्दों के साथ रिश्तों  को भावनात्मक रूप से पेश कर काफी लोकप्रियता बटोरी है।  आजकल जैसा कई सीरियल्स में दिखा गया है कि शो का स्पिन ऑफ किया जाता है, उसी तर्ज पर इस सीरियल का भी स्पिन ऑफ हुआ है लेकिन टीवी की बजाय वेब सीरीज़ के लिए। 

इसका नाम ‘इश्क़ आज कल’ रखा गया है। ये क्रिएटिव ऑय लिमिटेड की पहली वेब सीरीज़ है, जो ज़ी 5 पर चार जुलाई से शुरू हो गई है । 
निर्माता धीरज कुमार ,ज़ूबी कोचर और सुनील गुप्ता की ये पहली वेब सीरीज़ है।  धीरज कुमार ने बताया की वो अपने नए शो से बहुत खुश हैं। हम इस सीरीज़ में सीजन 2 और फिर और बनाना चाहते हैं।

spin off 1

इश्क आज कल में सीरियल ‘मेरी दुर्गा’ फेम एक्टर पारस कल्नावत लीड एक्टर का किरदार निभाएंगे। ‘एक श्रृंगार-स्वाभीमान’ की एक्ट्रेस अंकिता शर्मा, इस वेब शो में पारस कल्नावत के साथ रोमांस करती नजर आएंगी।

spin off 2

दोनों पॉपुलर फेस वेब में डेब्यू भी करेंगे। पॉपुलर रियलटी शो बिग बॉस 12  में कंटेस्टेंट रही रोशमी बनिक भी इश्क आज कल में महत्वपूर्ण किरदार निभाएंगी। वह इसमें भी अंकिता शर्मा की बेस्ट फ्रेंड के किरदार में दिखेंगी।इस  सीरीज़ में अंगद हसीजा भी दिखेंगे।