Jacqueline Fernandez को जब मिली नाम बदलने और नाक की सर्जरी की सलाह

jacqueline

मुंबई।  जैकलीन फर्नांडिस का करियर आजकल ठंडा है।  उनकी पिछली फिल्म ड्राइव की दुर्गति हुई। जैकलीन को अपने करियर के लिए कई तरह की उटपटांग सलाह मिल चुकी है।   

जैकलीन ने अपने इंटरव्‍यू में बताया कि उन्‍हें हिंदी फिल्‍मों का हिस्‍सा बनने के लिए कई तरह की सलाह मिली थीं।  दूसरे देश में आकर अपना करियर बनाने की इस कोशिश में जब मैं शुरुआत में आई थी तो मुझे इस बात की बिलकुल फिक्र नहीं थी कि मुझे कैसे करना है।  मुझे पता था कि जैसी हूं मुझे वैसा ही रहना है।

मुझे कई लोगों ने सलाह दी कि अपनी नाक की सर्जरी कराओ, अपना नाम बदल लो.. लेकिन मैं सोचती कि क्‍या सच में इस सब की जरूरत है। अब, जब मैं एक मुकाम पा चुकी हूं तो अब मैं इस बात को लेकर टेंशन में रहती हूं कि इसे बनाए रखने के लिए मुझे क्‍या करना चाहिए? 

जैकलीन ने बताया कि उन्हें  ‘मुस्‍कान’ नाम रखने की सलाह दी गई। किसी ने मुझसे कहा था अपनी आइब्रो को और भी डार्क कर लो।  नाक की सर्जरी की बात सुनकर मुझे काफी हंसी आई थी क्‍योंकि यही एक ऐसा फीचर था कि जिसे देखकर मुझे लगता था कि ये बहुत अच्‍छा है. मेरी नाक बहुत अच्‍छी है.’ उनके विदेश एक्‍सेंट का भी मजाक उड़ाया गया।

ये सही है कि मैं कभी भी उस तरीके से हिंदी नहीं बोल सकती जैसे सोनाक्षी सिन्‍हा बोलती है।  मेरी लिमिटेशन है, लेकिन इससे मेरी कोशिश कभी रुकी नहीं। लोग जब मुझे नॉन-इंडियन कहते तब भी बुरा लगता था।  जैकलीन हाल ही में बिग बॉस 13 फेम असिम रियाज़ के साथ एक वीडियो में नज़र आईं।