एक और सिंगल में नज़र आएंगी जैकलीन फर्नांडिस

jacqueline fernandes

  मुंबई। जैकलीन फर्नांडीज निस्संदेह बॉलीवुड में सबसे खूबसूरत चेहरों में से एक हैं । अभिनय के अलावा वो अच्छी डांसर भी हैं। जुम्मे की रात, चिट्टियां कलाइयां जैसे गीतों में अपने नृत्य कौशल से सभी को लुभाने के बाद, जैकलीन ने एक और गीत के लिए टी-सीरीज और भूषण कुमार के साथ हाथ मिलाया है।

टी-सीरीज़ की फिल्म रॉय में काम करने के बाद और उनके सिंगल GF BF के बाद जैकलीन का अगला एक अनटाइटल्ड ट्रैक है जिसे 2020 के पार्टी एंथम के रूप में जाना जायेगा ।

जैकलीन और टी-सीरीज़ हमेशा से एक साथ एक हिट कॉम्बो रही हैं और उन्होंने अतीत में कई चार्टबस्टर्स दिए हैं। नया संगीत वीडियो, एक समकालीन मोड़ के साथ एक लोकप्रिय पारंपरिक लोक गीत, तनिष्क बागची द्वारा लिखित और संगीतबद्ध है।

जबकि तनिष्क अपने सभी पेपी ट्रैक्स में अपने अनूठे स्पर्श को जोड़ने के लिए जाना जाता है। गाने को नेहा कक्क़ड ने गाया है। संगीत वीडियो का निर्देशन विनय सप्रू और राधिका राव ने किया है, जिन्होंने दिव्या खोसला कुमार के साथ ‘याद पिया की आने लगी’ किया था । शबीना खान ट्रैक के लिए कदम बढ़ा रही हैं और टीम जल्द ही गाने की शूटिंग शुरू करेगी।

जैकलीन का शाश्वत क्लासिक लुक है और गाने को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि यह उनके पिछले सभी गानों से अलग है। जैकलीन ने पहले से जो शूट किया है, उसकी तुलना में यह बहुत अलग होगा।

उनके वीडियो में शामिल होने से बिग बॉस 13 के रनर अप असीम रियाज होंगे, जो अब सोशल मीडिया पर एक बड़ा क्रेज बन गया है। रियलिटी शो से बाहर निकलने के बाद यह गीत असीम की पहली रिलीज़ होगी।

संगीत वीडियो के बारे में पूछे जाने पर, जैकलीन ने कहा, “मैं भूषण और टी-सीरीज़ के साथ फिर से जुड़ने के लिए बहुत उत्साहित हूं। उन्होंने मुझे सबसे अद्भुत गीतों में से एक को देखने के लिए बनाया है, जिसे मैं शूट करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। यह गीत बहुत ही शानदार है। प्रासंगिक और आधुनिक और बेहद मज़ेदार होगा। मुझे इसके बारे में भी बहुत अच्छा लगा, मुझे भी बहुत अच्छा लगा। इस संगीत वीडियो के माध्यम से हम जो कहानी बता रहे हैं, वह जादुई है। गीत और संगीत वीडियो की अवधारणा भी मुझे लुभाने वाली थी। ।

कोरियोग्राफी और स्टेप्स पारंपरिक और देसी हैं लेकिन एक आधुनिक स्पर्श भी है जो कुल मिलाकर शाश्वत प्रेम की इस कहानी में खूबसूरती से फिट बैठता है। टीम और मैं हर बारीकियों को सही तरीके से प्राप्त करने के लिए पहले से तैयारी कर रहे हैं और मैं काम करने के लिए सुपर उत्साहित हूं।

पहली बार आसिम रियाज़ के साथ। संगीत वीडियो सभी के लिए एक दृश्य उपचार होने जा रहा है। हम इसे देखकर हर किसी के लिए उत्सुक हैं। मुझे वास्तव में इस पर काम करना पसंद था, क्योंकि यह मेरे लिए एक जुनून परियोजना थी। “

भूषण कुमार ने कहा “हम चार साल पहले GF BF के बाद जैकलीन के साथ एक और गीत करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। सहयोग बहुत बड़ी हिट थी और हम जादू को फिर से बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। जैकलीन एक युवा हैं। आइकन और हम जानते हैं कि वह इस गीत के साथ न्याय करेगी। जैकलीन एक शानदार नर्तकी है और यह उसकी विशेषता वाला एक और अविस्मरणीय गीत होगा।

यह गीत एक पारंपरिक लोक गीत है, जिसे तनिष्क बागची ने आधुनिकीकरण किया है और इसमें अपना अनूठा मोड़ जोड़ा है। हमेशा लोक गीतों का आनंद लिया है और चाहते हैं कि युवा पीढ़ी उनसे परिचित हो जाए। गीत बहुत हिट होने वाला है और मैं इसे सुनने के लिए हर किसी का इंतजार नहीं कर सकता। “