Jamai 2.0 Teaser: गजब ढा रही हैं निया शर्मा, रवि दुबे लाजवाब

nia sharma

मुंबई।  करीब पांच साल पहले रवि दुबे और निया शर्मा के सीरियल जमाई राजा ने जबरदस्त लोकप्रियता पाई थी।  अब उसका दूसरा सीजन आने वाला है जिसका नाम जमाई 2.0 (Jamai 2.0) रखा गया है लेकिन ये वेब पर होगा।  इसका टीज़र जारी किया गया है।  

Jamai 2.0 टीजर में शो की पूरी झलक देखने को मिल रही हैं। इस बार शो काफी एक्शन और ग्लैमर से भरा होगा।  रवि और निया के साथ शो में अचिंत कौर भी होंगी।  शो में ग्लैमर का तड़का निया के जिम्मे है।

लिप लॉक से लेकर बिकिनी तक जबकि रवि एक ऐसे जोकर बन कर गेम खेल रहे हैं जो दुर्गा देवी पटेल (डीडी ) को बर्बाद करना चाहता है।    

शो में रवि और निया शर्मा के बीच काफी रोमांस देखने को मिलता हैं। जमाई राजा जी टीवी पर 3 साल तक दर्शको द्वारा पसंद किया गया था।  वहीं फैंस को अब जमाई राजा का नया लुक वेब सीरिज के माध्यम से देखने को मिलेगा। निया और रवि की बात करें तो दोनों की जोड़ी को ऑन स्क्रीन काफी पसंद किया गया था।

वेब सीरिज के शूटिंग के दौरान निया ने फोटोशूट भी करवाया था उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की थी। निया शर्मा एशिया की टॉप सेक्सिएस्ट एक्ट्रेस भी रह चुकी हैं।  ये शो 10 सितम्बर से स्ट्रीम होगा।