जोया अख्तर की घोस्ट स्टोरी में धड़क गर्ल जाह्नवी कपूर

janhvi kapoor

मुंबई। वासना से जुड़ी कहानियों पर लस्ट स्टोरीज़ बनाने के बाद अब चार बड़े निर्देशक घोस्ट स्टोरीज़ बनाने जा रहे हैं जिसमें जोया अख्तर की कहानी के लिए जाह्नवी कपूर को लीड रोल में चुना गया है।नेटफ्लिक्स ने पुष्टि की कि घोस्ट स्टोरीज आज से मुंबई में बनाना शुरू हो गई है ।

यह फिल्म चार प्रतिष्ठित निर्देशकों की डरावनी / अलौकिक शैली में अलग-अलग कहानियों पर आधारित होगी । करण जौहर, ज़ोया अख्तर, दिबाकर बनर्जी, अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित कहानियाँ – एक-दूसरे से एक-दूसरे से जुड़ी होंगी और रोंगटे खड़े कर देंगी ।

जोया अख्तर, जिनकी पिछली निर्देशित फिल्म गली बॉय थी, नेटफ्लिक्स – घोस्ट स्टोरीज के लिए एक और मूल फिल्म का निर्देशन कर रही है। जाह्नवी कपूर इस कहानी में होंगी।

नेटफ्लिक्स के साथ अपने इंटरनेट की शुरुआत करने के बारे में जाह्नवी ने कहा, “मैं जोया के साथ घोस्ट स्टोरीज के एक भाग के रूप में काम करने के लिए रोमांचित हूं। मैं उनके काम के अविश्वसनीय शरीर का बहुत बड़ा प्रशंसक रही हूं और उनके साथ काम करना एक सपना रहा है। मैं एक चुनौतीपूर्ण किरदार निभा रही हूं और इस फिल्म के साथ इसे जीवंत करने का इंतजार नहीं कर सकती । मैं एक विशाल नेटफ्लिक्स प्रशंसक हूं, जो इस परियोजना को मेरे लिए और भी खास बनाता है। ”

फ्लाइंग यूनिकॉर्न एंटरटेनमेंट की असी दुआ के साथ मिलकर रॉनी स्क्रूवाला और आरएसवीपी द्वारा निर्मित, घोस्ट स्टोरीज विशेष रूप से नेटफ्लिक्स पर लॉन्च होगी और एक ही समय में 190 देशों में 151 मिलियन सदस्यों को स्ट्रीम करेगी।