Janhvi Kapoor को कोरोना महामारी के दौरान याद आई अपनी डांस क्लास

Janhvi Kapoor

मुंबई | Janhvi Kapoor सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और अपने प्रशंसकों को नियमित रूप से पोस्ट के माध्यम से उनकी दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों के बारे में अपडेट रखती हैं। अब, अभिनेत्री कोरोनोवायरस लॉकडाउन के कारण अपनी बहन ख़ुशी कपूर के साथ घर पर क्वालिटी टाइम बिता रही है।

अब, रविवार को, अभिनेत्री अपने डांस क्लास को याद कर रही थी और उसी को व्यक्त करने के लिए, उन्होंने फिल्म ‘उमराव जान’ से ऐश्वर्या राय बच्चन की ‘सलाम’ पर डांस करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया।

जान्हवी वीडियो में गुलाबी सलवार सूट में बहुत ही सुंदर लग रही थीं। उसने पोस्ट को कैप्शन दिया, “# क्लास रूम को मिस कर रही हूँ । लेकिन कहीं भी और हर जगह क्लासरूम नहीं हो सकता?”

इस बीच, कई बॉलीवुड सेलेब्स लॉक डाउन पीरियड के दौरान क्या कर रहे हैं, इसके पोस्ट शेयर कर रहे हैं। बर्तन धोने से लेकर बागवानी तक, हम वीडियो में सभी को काम करते देख सकते हैं |

वर्क फ्रंट पर,Janhvi Kapoor अगली बार ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’,में नज़र आयेंगी |इसके अलावा राजकुमार राव की सह-अभिनीत ‘रूहीअफजा’ नामक एक बायोपिक में ,करण जौहर की मल्टी-स्टारर पीरियड ड्रामा ‘तख्त’ और कार्तिक आर्यन और लक्ष्या के साथ कॉलिन डी’कुन्हा की ‘दोस्ताना 2 ‘ में नजर आएंगी।