बिग बॉस वाली जसलीन मथारू अब करेंगी एक्टिंग, मिला ये सीरियल

jasleen matharu

मुंबई।  भजन सम्राट अनूप जलोटा के साथ अफेयर का झूठा नाटक रचा कर हिट हुईं पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट जसलीन मथारू भी अब एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। वो एक सीरियल में काम करेंगी।  

उन्होंने बताया है कि वो कलर्स के सुपरनेचुरल शो विष से एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं। जसलीन, विष में मर्मेड यानी जलपरी के किरदार में दिखाई देंगी।  जसलीन के टीवी शो में आने की खबर से उनके फैन्स काफी खुश हैं। जसलीन ने बताया है कि “हां मैं ये शो कर रही हूं और जल्द ही शो के लिए शूटिंग शुरू करूंगी.

हालांकि मैं फिलहाल अपने कैरेक्टर के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दे सकती हूं।  मैं बस यही कहूंगी कि ये बहुत ही स्पेशल और इंटरेस्टिंग कैरेक्टर होगा। बिग बॉस 12 से जसलीन मथारू को घर घर में पहचान मिली है. बिग बॉस की जर्नी के बाद भी जसलीन लगातार लाइमलाइट में बनी हुई हैं. जसलीन का नाम शो के को-कंटेस्टेंट शिवाशीष मिश्रा के साथ भी जुड़ चुका है।  हालांकि दोनों ने इन खबरों को गलत बताया है। 

View this post on Instagram

?‍♀️?‍♀️?‍♀️?‍♀️??

A post shared by Jasleen Matharu (@jasleenmatharu) on

बिग बॉस 12 में जसलीन के ही साथी रोमिल चौधरी स्टार प्लस के शो कहां हम कहां तुम में एक्टिंग डेब्यू कर चुके हैं।  रोशमी बनिक भी वेब सीरीज इश्क का हिस्सा हैं। खान सिस्टर सबा और सोमी भी वेब सीरीज से डेब्यू करने जा रही हैं।