Jawaani Jaaneman Box Office: सैफ की फिल्म ने दूसरे दिन दिखाया दम

jawaani jaaneman

मुंबई। सैफ अली खान, अलाया फर्नीचरवाला और तब्बू स्टारर फिल्म जवानी जानेमन ने सुस्त ओपनिंग के बाद रफ़्तार पकड़ ली है और दूसरे दिल बॉक्स ऑफिस पर साढ़े 4 करोड़ से अधिक की कमाई की है। 

नितिन कक्क़ड के निर्देशन में बनी जवानी जानेमन ने शनिवार यानि दूसरे दिन घरेलू बॉक्स पर 4 करोड़ 55 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। फिल्म ने 3 करोड़ 24 लाख रूपये से ओपनिंग ली थी और अब दो दिनों को मिलकर कमाई 7 करोड़ 79 लाख रूपये हो गई गई है। ये सैफ की पिछली फिल्मों शेफ, कालाकांड़ी, बाज़ार और लाल कप्तान से बेहतर है। अजय देवगन की फिल्म तानाजी में भी सैफ अली खान थे जिसने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया है। 


फिल्म जवानी जानेमन कहानी है लन्दन में जसविंदर जाज़ सिंह (सैफ अली खान ) की जो कोई ज़िम्मेदारी नहीं लेना चाहता और अपने बड़े भाई (कुमुद मिश्रा ) और परिवार से दूर रहता है। उसका काम अय्याशी करना है।  रोज़ रात को  पार्टी करना और पब से लड़की पिकअप करना, दिन भर सोते रहना और रात में फिर पार्टी करना उसका काम है।

एक दिन उसे एक लड़की मिलती है जो दावा करती है कि वो उसके पिता है। सैफ का किरदार पहले नहीं मानता है लेकिन बाद में लड़की की बात सही निकलती है। सैफ लड़की को ना-नुकुर के बाद घर लाता है और इसी दौरान उसे पता चलता है कि लड़की भी प्रेग्नेंट है।  फिर क्या होता है ये फिल्म देख कर पता लगेगा।