Jawaani Jaaneman New Song : 90 के दशक का गाना ओले-ओले नए ट्विस्ट के साथ

Jawaani Jaaneman

मुंबई | तानाजी : द अनसंग वॉरियर में अपने प्रदर्शन से प्रशंसकों को प्रभावित करने के बाद, सैफ अली खान अब महीने की दूसरी रिलीज Jawaani Jaaneman के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले जारी किया गया था और इसे दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली।

सैफ फिल्म में एक हिप्पी आदमी की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जो बिलकुल ही अलग भूमिका है | फिल्म में निर्माताओं ने 90 के दशक के हिट गीत ‘ओले ओले’ को फिर से बनाया है, जो अभी भी बहुत प्रसिद्ध है और क्लबों में बजाया जाता है।

नए संस्करण ‘ओले ओले 2.0’ को आज रिलीज़ किया गया है और यह निश्चित रूप से आपको उत्साहित कर देगा | मूल गीत अभिजीत भट्टाचार्य द्वारा गाया गया था, नया यश नार्वेकर द्वारा गाया गया है और तनिष्क बागची द्वारा रचित है।

यह एकबहुत ही क्रिएटिव गाना है जो निश्चित रूप से क्लबों और पबों में ठीक उसी तरह से बजाया जाएगा जैसे कि मूल गीत को बजाया जाता था | निर्माताओं ने इस गीत में मूल गीत की जीवंतता को जीवित रखा है।

सैफ को इस गीत में ओरिजिनल गाने का अपना हुक स्टेप करते हुए भी देखा जा सकता है। गाने में उन्हें पार्टी करते और मज़ा करते देखा जा सकता है।

फिल्म Jawaani Jaaneman में तब्बू और आलया एफ भी हैं और यह नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित है। यह 31 जनवरी, 2020 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है।