Beyhadh 2: जेनिफर विंगेट ने ऐसी दी ख़बर कि फैंस हो जाएंगे खुश

Jennifer Winget

मुंबई। छोटे परदे के हिट शो ‘बेहद’ के दूसरे सीज़न ‘Beyhadh 2’ की तैयारियां जोरों पर हैं। इस शो की लीड एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने माया के जुनूनी किरदार निभाया था और वो फिर से वापसी करने जा रही हैं।  

इस बीच जेनिफर से शो से जुड़ी एक बड़ी घोषणा की है। उन्होंने अपने साथ दो और लोगों की तस्वीर डालते हुए लिखा है ‘हम तीनों एक साथ क्या करने जा रहे हैं इस बात को सोचने का कोई तुक नही बनता है। हम तीनों कुछ तूफानी लेकर आ रहे हैं। खुद को बेहद 2 के लिए तैयार कर लीजिए। पागलपन वापस ला रहे हैं’।

यानि साफ है कि जेनिफर का रोल इस बार भी दमदार होगा। ऐसा इसलिए क्योंकि एक समय ये खबर थी कि अधिक फीस की डिमांड पूरी ना करने के कारण जेनिफर ने इस शो का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया है। फिर बात  ‘नागिन 3’ की सुरभि ज्योति को माया का किरदार देने को लेकर उठी ।

पिछले सीज़न में कुशाल टंडन ने लीड रोल निभाया था लेकिन वो दूसरे सीज़न का हिस्सा नही होंगे। खबरों के अनुसार इस साल विराफ पटेल कुशल की जगह लेंने वाले हैं। विराफ अब तक कई टीवी सीरियल्स और एड शो का हिस्सा रह चुके हैं।वैसे जेनिफर जल्द ही एकता कपूर की वेब सीरीज ‘Code M’ से अपना डिजीटल डेब्यू करने वाली हैं।